पत्रकारों के प्रति और नरम हुऐ योगी, की लोक लुभावन घोषण़ा

पत्रकारों के मान सम्मान व उनके जीवन यापन के प्रति गंभीर व उदार सोंच रखने वाले यशश्वी मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों के लिऐ एक ड्रीम प्रोजेक्ट की घोषण़ा की है।

ब्यूरो महेंद्र राज

एक ओर जहाँ मुख्य मंत्री योगी पत्रकार हितों को ले कर गंभीर व उदार हैं वहीं प्रदेश मे पत्रकारों को सच्चाई दिखाने से रोंकने या जन हित की बात करने पर आऐ दिन कहीं न कहीं बेइज्जत् कर उस पर मुकद्दमें भी लिखे जाते हैं।प्रशासन का सहयोग अधिकाँसतः नहीं मिलता।

अपनी उदारता व सहृदयता के इस क्रम मे ही मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश में कोराना काल में समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए इसकी चपेट में आकर जान गंवाने वाले 53 पत्रकारों के परिवारों को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से सहायता राशि प्रदान की।मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने रविवार को सहायता राशि के चेक प्रदान किए।साथ ही एक लोक लुभावन घोषण़ा भी की।

हर महानगर में मिलेंगे पत्रकारों को सस्ते आवास 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर ये चेक पीड़ित परिवारों को सौंपे।बीजेपी इस दिन को सुशासन दिवस के तौर पर मनाती है।इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उत्तर
प्रदेश सरकार उनके साथ है और हर प्रकार से उनकी सहायता करेगी।