क्रेटा सवार दो बदमाशों ने दिन दहाड़े तमंचे की नौक पर डेढ लाख रुपये के आभूषण लूटे

••साधू की वेशभूषा में बदमाश ने पूछा था हस्तिनापुर का मार्ग •• पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालना किया शुरू

क्रेटा सवार दो बदमाशों ने दिन दहाड़े तमंचे की नौक पर डेढ लाख रुपये के आभूषण लूटे

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। क्रेटा गाड़ी में साधू के वेश में बैठे बदमाश ने हस्तिनापुर का रास्ता पूछकर दिन दहाड़े मेरठ - बागपत मार्ग पर लूट को दिया अंजाम | तमंचे की नौक पर उतरवाई अंगूठी व चैन | बदमाशों के चले जाने के बाद ही लूट के शिकार व्यक्ति ने मचाया शोर |

मेरठ - बागपत हाईवे पर सिंघावली पुलिया से पहले पैदल जा रहे व्यक्ति से रिवाल्वर दिखाकर करीब डेढ़ लाख रुपये के आभूषण लूटकर भागे बदमाश। गाड़ी के जाते ही बुजुर्ग ने मचाया शोर। मौके पर  गन्ना तोल केंद्र पर मौजूद लोग पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस लूट की घटना पर जांच में जुटी , साथ ही टोल सहित अन्य जगह कैमरों से हो रहा है जानकरी जुटाने का प्रयास।

मंगलवार की दोपहर मेरठ बागपत मार्ग पर सिंघावली पुलिया से पहले बुजुर्ग के साथ दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया। बताया गया कि, सिंघावली अहीर निवासी सुभाष चंद पुत्र वेदप्रकाश ,गाजियाबाद से अपने घर शादी समारोह में आये हुए थे। मंगलवार की सुबह अपने खेतों से लौटते समय अपने भाई सुरेंद्र की गन्ने की बग्गी के पीछे पीछे चल रहे थे। गन्ना तोल केंद्र से चंद कदम की दूरी पर  बागपत की ओर से आई क्रेटा गाड़ी, बुजुर्ग के पास रुकी और हस्तिनापुर जाने का रास्ता पूछा। सुभाष चंद के रास्ता बताने के बाद साधु के वेष में बैठे बदमाश ने रिवाल्वर निकाल कर बुजुर्ग को डराया और हाथ में पहनी अंगूठियां लूटी तथा उसके बाद गले की सोने की चेन भी लूटकर मेरठ की ओर फरार हो गए। पीड़ित ने गाड़ी जाने के बाद शोर मचाया ,तो उसके भाई सहित अन्य ग्रामीण तोल केंद्र से पहुंचे तथा पीड़ित ने  घटना की जानकरी उन्हें दी। 

ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और आसपास लगे कैमरों से तलाश में जुटी हगई । पीड़ित का कहना है कि ,करीब डेढ़ लाख के सोने के आभूषण लूट लिए गए।