नगर पंचायत दोघट में संगीता देवी ने प्रतिद्वंदी रीमा देवी को 1197 मतों से किया पराजित

••दी गई जिम्मेदारी का एहसास मिलेगा पूरा सम्मान, नहीँ होगा कोई निराश :संगीता देवी

नगर पंचायत दोघट में संगीता देवी ने प्रतिद्वंदी रीमा देवी को 1197 मतों से किया पराजित

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। नगर पंचायत दोघट के अध्यक्ष पद पर संगीता देवी ने जीत हासिल की। उन्होंने अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी रीमा देवी को 1197 मतों से हराया, जबकि प्रतिष्ठा पूर्ण मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी उषा रानी तीसरे स्थान पर रही। 

अध्यक्ष पद पर विजयी संगीता देवी ने कहा कि, जनता ने उन पर विश्वास किया है, यह उनके विश्वास की जीत है, जो हर समय जिम्मेदारी का एहसास कराते हुए कस्बे के चहुमुखी विकास में और भी संकल्प के साथ जुटे रहने की प्रेरणा देता रहेगा।

इस दौरान नगर पंचायत दोघट के अध्यक्ष पद के लिए बडौत में हुई मतगणना में निर्दलीय प्रत्याशी संगीता देवी को 4091 मत मिले तथा उनकी प्रतिद्वंदी रीमा देवी ने 2894 मत हासिल किए । संगीता देवी ने रीमा देवी को 1197 मतों से हराकर जीत हासिल की। भाजपा प्रत्याशी उषा रानी 2472 मत लेकर तीसरे स्थान पर रही। 

विजयी प्रत्याशी संगीता देवी ने कहा कि ,जनता से जो वायदे किए है ,उन्हें पूरा करेंगी। कस्बे की पानी निकासी का स्थाई समाधान होगा। अधूरी पड़ी योजनाएं शीघ्र पूरा कराएंगे तथा व्यापारियों को सुरक्षा व हर वर्ग का सम्मान करेंगे। कस्बे में संगीता देवी की जीत पर समर्थकों ने मिठाइयां बांटकर खुशी मनाई।