यमुना किनारे से लेकर जगह जगह गहरे गड्ढों ने फिर बनाया युवक को काल का ग्रास,पैर फिसलने से सादीन की मौत

यमुना किनारे से लेकर जगह जगह गहरे गड्ढों ने फिर बनाया युवक को काल का ग्रास,पैर फिसलने से सादीन की मौत

संवाददाता मो जावेद

छपरौली। जनपद में रेत खनन का धंधा इतनी जोरों पर है कि, संवेदनहीन खनन माफियाओं के कारण यमुना के किनारों से लेकर अंदर तक गहरे गड्ढे कर दिए जाने से यमुना में स्नान पुण्य के बदले खतरे वाला हो गया है | इसी के चलते किनारे पर ही स्नान कर रहे सादीन का पैर फिसला और वह गहरे गड्ढे में जा फंसा, जिसे बचाया नहींं जा सका |

मंगलवार दोपहर कस्बे की पट्टी धनकोसिया निवासी 16 वर्षीय सादिन पुत्र इमरान गर्मी से परेशान होकर नहाने के लिए यमुना नदी के किनारे थोड़ा अंदर ही खड़ा होकर नहाने लगा और पैर फिसलने से डूबता चला गया और उसकी मौत हो गई । 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर को कस्बे की पट्टी धनकोशिया निवासी सादीन पुत्र इमरान गर्मी के कारण यमुना किनारे नहाने के लिए गया था , तभी अचानक उसका पैर यमुना में फिसल गया ,लेकिन वहां गहरे गड्ढे होने के कारण वह डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

 इससे पूर्व सादीन को डूबता हुआ देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया और स्वजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया तथा स्वजनों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से मृतक सादीन के शव को बड़ी मशक्कत के बाद यमुना से बाहर निकाला और मृतक सादीन के शव को लेकर घर पहुँचे। 

मृतक सादीन कस्बे में ठेला लगाने का काम करता था। थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है , यमुना में कस्बे की पट्टी धनकोशिया का एक युवक सादीन 16 वर्ष पुत्र इमरान के डूबने कि सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पुलिस को भेजा गया ,लेकिन अभी तक स्वजनों के द्वारा लिखित व मौखिक किसी भी प्रकार की कोई सूचना नहीं दी गयी। स्वजनों के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी |