मिल सकता है टीकरी -सूजती के पास कारिडोर पर कट, सांसद की मांग पर परिवहन मंत्री ने एनएचएआई को भेजा पत्र

मिल सकता है टीकरी -सूजती के पास कारिडोर पर कट, सांसद की मांग पर परिवहन मंत्री ने एनएचएआई को भेजा पत्र

संवाददाता राहुल राणा

दोघट। दिल्ली देहरादून इकोनॉमिक कारिडोर पर टीकरी सूजती  पुलिस चौकी के पास कट दिए जाने की बढ़ी उम्मीद | क्षेत्रवासियों की मांग पर सांसद के पत्र पर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने एनएचएआई के अधिकारियों को अपनी सहमति के साथ पत्र भेजा |

चौगामा क्षेत्र वासियों का एक प्रतिनिधि मंडल भाजपा सांसद डा सत्यपाल सिंह से दिल्ली में उनके आवास पर मिला। प्रतिनिधि मंडल ने दिल्ली देहरादून इकोनामिक कॉरिडोर पर रमाला वाया हिम्मतपुर सूजती टीकरी पुलिस चौकी के पास कट दिए जाने के संबंध में नितिन गडकरी द्वारा सबंधित अधिकारी को पत्र भेजे जाने पर हर्ष जताया तथा सांसद का आभार व्यक्त किया।  

वहीं सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद डा सत्यपाल सिंह के पत्र परअनुकूल टिप्पणी के साथ संबंधित अधिकारी को भेज दिया, जिससे लोगों को उम्मीद जगी है। इस संबंध में क्षेत्र वासियों ने दोघट, टीकरी नगर पंचायतों के अलावा 31 ग्राम प्रधानों के प्रार्थना पत्र भी सांसद को सौंपे। इस मौके पर राठी खाप चौधरी ब्रह्मसिंह राठी, धर्मेंद्र राठी, कृष्ण देव राठी, अरूण राठी, रविंद्र राठी, रोहताश, विपिन, अश्वनी, अमित, राहुल राठी, उदय राठी आदि मौजूद रहे।