पूर्व में नलकूपों पर हुई चोरी की घटनाओं के खुलासे में पुलिस फेल अज्ञात चोरों ने एक बार फिर निशाना बनाई दर्जनों ट्यूबवेल।

पूर्व में नलकूपों पर हुई चोरी की घटनाओं के खुलासे में पुलिस फेल अज्ञात चोरों ने एक बार फिर निशाना बनाई दर्जनों ट्यूबवेल।

ब्यूरो इसरार अंसारी
मवाना। बहसूमा क्षेत्र में किसानों के नलकूपों पर हो रही चोरी की घटनाओं के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस की निष्क्रियता के चलते पूर्व में भी दर्जनों नलकूपों में मोटर स्टार्टर आदि कीमती सामान चोरी कर शातिर चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं चोरियों का खुलासा करने में थाना पुलिस नाकाम साबित हो रही है जिसको लेकर किसानों में रोष व्याप्त है। रविवार की देर रात नगर क्षेत्र के महमूदपुर सिखेड़ा मार्ग पर भूमिया वाले जंगल में अज्ञात चोरों ने दर्जनों ट्यूबेल मैं कुंबल कर हजारों रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित किसानों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने ट्यूबवेलो पर जाकर जांच की। पुलिस का कहना है कि अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बताते चलें कि डेढ़ माह से अज्ञात चोरों के हौसले बुलंद है। पुलिस की कार्रवाई न होने के चलते अज्ञात चोर ट्यूबवेल पर चोरी कर आसानी से फरार हो जाते हैं। शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने नगर के दर्जनों किसान संजीव, सौराज, बबलू, नवाब, प्रवीन, डॉक्टर बंटी, सचिन, अजीत की ट्यूबवेल पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। जिसमें ट्यूबवेल की दीवार में कुंबल उसमें रखा स्टार्टर, केबल, कट आउट, ऑपरेटर आदि चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित किसानों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी अवनीश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों पकड़ कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।