राज्य पुरस्कार के लिए चयनित होने पर प्रधानाचार्या डॉ प्रीति शर्मा के अभिनंदन का क्रम जारी

राज्य पुरस्कार के लिए चयनित होने पर प्रधानाचार्या डॉ प्रीति शर्मा के अभिनंदन का क्रम जारी

लायंस क्लब के समारोह में पगड़ी व शाल ओढाकर किया सम्मानित

•• शिक्षा और समाजसेवा के क्षेत्र में जनपद का गौरव हैं डॉ प्रीति शर्मा : अभिमन्यु गुप्ता

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत। अग्रवाल मंडी टटीरी के लायंस नेत्र चिकित्सा केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम में लायंस क्लब अग्रवाल मंडी की ओर से क्लब की सदस्याव प्रसिद्ध समाजसेविका डॉ प्रीति शर्मा को राज्य पुरस्कार के लिए

चयनित होने पर खुशी व्यक्त की है तथा कहा कि, उनको मिलने वाले सम्मान से न केवल शिक्षा जगत् बल्कि जनपद बागपत भी गौरवान्वित हुआ है। 

बता दें कि,बागपत के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज बागपत की प्रधानाचार्या विदुषी डॉ प्रीति शर्मा को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा राज्य शिक्षक पुरस्कार के लिए चयनित किया है। उक्त सूचना से शिक्षा जगत् समेत विभिन्न संगठनों ने उन्हें बधाई दी है तथा उनका सतत् अभिनंदन का सिलसिला जारी है।

अग्रवाल मंडी टटीरी में आयोजित अभिनंदन समारोह में वैदिक कन्या डिग्री कॉलेज की प्राचार्या डॉ कमला अग्रवाल ला संतोष गुप्ता ने माल्यार्पण कर शाल ओढ़ाकर गर्व की अनुभूति की, वहीं प्रसिद्ध समाजसेवी तथा दृष्टिदूत ला अभिमन्यु गुप्ता द्वारा पगड़ी पहनाकर व उपहार प्रदान करते हुए कहा कि, डॉ प्रीति शर्मा ने शिक्षा जगत् में बच्चों तथा उनके अभिभावकों सहित सामाजिक कार्यक्रमों व जनसेवा के कार्यों में भी प्रेरक भूमिका निभाई है, उन्हें राज्य पुरस्कार के काबिल समझकर विभाग ने जनपद बागपत का गौरव बढ़ाया है । 

कहा कि,जीर्णशीर्ण अवस्था में मिले स्कूल को एक सुंदर व आदर्श विद्यालय के रूप में परिवर्तित कर डॉ प्रीति शर्मा ने मिसाल कायम की है, पूरा जनपद डॉ प्रीति शर्मा पर गर्व करता है। इस अवसर पर ला डॉक्टर रामलाल वर्ष 2024- 25 के अध्यक्ष ला धीरज अग्रवाल बृजभूषण गोयल वरिष्ठ ला श्रीपाल वर्मा डॉ दीपक शर्मा ने भी बधाई दी । दूसरी ओर अभिनंदन से अभीभूत डॉक्टर प्रीति शर्मा ने कहा कि, राजकीय सम्मान से उनकी ओर भी जिम्मेदारी बढ़ गई है , जिसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदान कर इस सम्मान की सुरक्षा की जाएगी।