योगी जोगी नाथ समाज के वार्षिक समारोह में संगठन की एकता व गतिविधियों को आगे बढाने पर बल

योगी जोगी नाथ समाज के वार्षिक समारोह में संगठन की एकता व गतिविधियों को आगे बढाने पर बल

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत।अखिल भारतीय योगी जोगी नाथ समाज संगठन का वार्षिक समारोह धूमधाम से मनाया गया तथा पूरे देश में चल रही संगठन की गतिविधियों को समाज के कल्याण के लिए मील का पत्थर बताया।

राष्ट्रीय स्तर पर संगठन के तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में व योगी जोगी धर्मशाला बड़ौत के 31 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में समारोह बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया, जिसकी अध्यक्षता जगमाल बाबा ने की। बैठक में संगठन के जिलाध्यक्ष विनोद उपाध्याय ने पूरे भारत मे चल रहे संगठन की गतिविधियों के बारे में बताया और कहा कि, हमारे राष्टीय अध्यक्ष तेजपाल ने संगठन को मजबूत बनाने में तन मन धन से सेवा कर पूरे भारत मे बहुत मजबूत संगठन की स्थपना की है,जिसमें प्रदेश अध्यक्ष चमन लाल की भी बहुत बड़ी भूमिका रही है, जिसपर उपाध्याय समाज को गर्व है ,जो पूरे तीन वर्ष होने पर आज पूरे भारत मे जोगी समाज के आराध्य श्री गुरु गोरखनाथ के चरणों में पुष्प अर्पित किए गए। 

समारोह में बबलू उपाध्याय चेयरमेन ने भी 5100 रुपये धर्मधाला में दान देकर समाज को आगे बढ़ाने कार्य किया। जिला प्रभारी डॉ रणबीर उपाध्याय ने भी समाज को संगठित रहकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।जिला महामंत्री आनंद उपाध्याय ने भी अपने विचार रखे। जिला उपाध्यक्ष डॉ राजेश ,श्रीपाल, तेजपाल, महेंद्र , मोहित, पंकज, लोकेंद्र, मांगेराम ,बबलू , तिरस्पाल, रामकिशन ,सतबीर, लोकिंदर, गौरव,प्रवीण,कम्पॉस,मनोज,नन्नी उपाध्याय,सुरेश टीकरी मुकेश,रमेश, बाबूराम,सुनील,सुरेश,योगेंदर,डॉ अजय आदि गणमान्य उपस्थित रहे ।