हिस्ट्रीशीटर ने भाई के साथ मिलकर पडौसी के घर में घुसकर किया हमला, चार घायल

पुलिस ने त्वरित एक्शन लेकर दोनों हमलावर किए गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर ने भाई के साथ मिलकर पडौसी के घर में घुसकर किया हमला, चार घायल

संवाददाता अजय कुमार

बालैनी। थाना क्षेत्र के मतानतनगर गाँव में हिस्ट्रीशीटर ने अपने भाई के साथ मिलकर पड़ोसी के मकान में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए | मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्षेत्र के मतानतनगर गाँव निवासी दिनेश पुत्र सोहनवीर का अपने पड़ोसी हिस्ट्रीशीटर नितिन उर्फ जींद से आपसी मनमुटाव चल रहा था ,जो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। सोमवार की रात हिस्ट्रीशीटर अपने भाई के साथ मिलकर दिनेश के मकान में घुस गया और धारधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिनेश, संजय, सोहनवीर और सुनीता देवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये पिलाना सीएचसी भिजवाया और बाद में आरोपी हिस्ट्रीशीटर नितिन उर्फ जींद और उसके भाई मोनू को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल भेजे गए हिस्ट्रीशीटर पर पहले से भी बागपत जनपद के विभिन्न थानों और अन्य जिलों में करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप ढोडियाल का कहना है कि ,आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है |