किसानो की समस्या व गन्ना भुगतान को लेकर भाकियू (टिकैत) की मासिक पंचायत आयोजित 

किसानो की समस्या व गन्ना भुगतान को लेकर भाकियू (टिकैत) की मासिक पंचायत आयोजित 

गढ़मुक्तेश्वर  कैम्प कार्यालय पर भाकियू टिकैत की जिला कार्यकारणी की 
मासिक पंचायत  अध्यक्षता जिला कार्यकारणी सदस्य इस्तेकार अली और संचालन जिला महासचिव कैप्टन राजेश चौधरी ने किया।
जिला अध्यक्ष दिनेश खेड़ा कहा ने किसानों की खतौनी में होने वाले त्रुटियां हैं जिनके लिए तहसील पर जल्द ही धरना दिया जाएगा।  किसानों का बकाया गन्ना भुगतान भी जल्द से कराया जाए  किसान परेशानियों से जूझना न बंद हो जाये। वहीं ब्लॉक स्तर पर आवारा पशुओं की भी जल्द से जल्द धरपकड़ कराई जाए ताकि किसान की फसल बर्बाद होने से बच जाएगा।
पंचायत के दौरान  गढ़मुक्तेश्वर तहसील अध्यक्ष श्याम सुंदर त्यागी ने कही है कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत संगठन जाती धर्म पर नही चलता है और न जाती धर्म की बात करता है भकियू टिकैत का हर कार्यकर्ता सिपाही है और जो टिकैत वर्क शॉप में रहकर बहुत कुछ सीख कर हर मजदूर की समस्या को हल करने की हिम्मत रखता है।
पंचायत में  जिला प्रवक्ता कुंवर खुशनूद ने कहा कि हाथरस में हुए हादसे के शिकार पीड़ित परिवार के लोगों की मदद प्रदेश सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार को भी अधिक से अधिक करनी चाहिए क्योंकि बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है।
मासिक पंचायत में शोभा देवी, राजबीरी  महिला ब्लॉक अध्यक्ष सरिता देवी
जिला संरक्षण पीके वर्मा,  प्रदीप चौधरी  रणवीर सिंह,  फैजान सलमानी, महिपाल सिंह आजाद तोमर जगबीर चौहान, शहाबुद्दीन, शब्बू चौधरी, हाजी नासिर, इंसाफ शेखर चौधरी, डॉक्टर अनिल, राजेश कुमार,शीशपाल सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे!