अमेठी हत्याकांड में नया खुलासा: पूनम ने चंदन को जड़ा था थप्पड़... इस वजह से तल्ख हुए थे रिश्ते; सामने आया सच

अमेठी हत्याकांड में नया खुलासा: पूनम ने चंदन को जड़ा था थप्पड़... इस वजह से तल्ख हुए थे रिश्ते; सामने आया सच

अमेठी में हुए शिक्षक और उसके परिवार के हत्याकांड में रोजाना सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और शिक्षक की पत्नी पूनम के बीच के रिश्ते बिगड़ने को लेकर नया खुलासा हुआ है। साथ ही पुलिस ने पूनम के लिए चंदन का लिखा एक प्रेम पत्र भी बरामद किया है। 

दरअसल, पुलिसिया पड़ताल में कुछ ऐसे रोमांचक खुलासे हुए हैं जिनसे पता चला कि शिक्षक हत्याकांड के आरोपी चंदन ने आगाज से अंजाम तक पूनम को पाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। 

पूनम से थप्पड़ खाने के बाद भी चंदन ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उस पर खूब पैसा भी लुटाया, यहां तक कि अपनी मां और बहन के जेवर तक भी बेच डाले। जब हर हथकंडा फेल हो गया तो उसने पूरे परिवार को गोली से उड़ा दिया।

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि चंदन व पूनम के रिश्ते बेपटरी हुए तो विवाद हुआ। रक्षा बंधन के दिन पूनम ने चंदन को थप्पड़ जड़ दिया था। उसके बाद जब चंदन ने धमकी दी तो उसके खिलाफ 18 अगस्त को मुकदमा लिखा दिया गया था। 

मुकदमे के बाद दोनों के बीच रिश्ते और तल्ख हो गए। इस पर भी चंदन ने पहले सुलह की कोशिश की, जब कामयाब नहीं हुआ तो उसने तीन पन्ने का एक प्रेम पत्र भी पूनम लिखा था। कहा जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस ने मृतक के किराए के घर से एक डायरी में रखे इस पत्र को बरामद किया है।

सूत्रों के मुताबिक तीन पन्नों में से एक पन्ने में चंदन ने अपनी मोहब्बत की दुहाई देते हुए समझाने की कोशिश की थी। एक प्रेमी शब्दों के जरिए जितनी मनुहार कर सकता है, उसने की। साथ ही यह धमकी भी दी थी, कि यदि वह नहीं मानी तो दोनों के बीच की मोबाइल चैट वायरल कर देगा। दो पन्नों में उसने चैट की डिटेल दी थी। लेकिन इससे भी कोई हल नहीं निकला था।
सूत्रों का कहना है कि पूर्व में चंदन ने पूनम पर अपनी कमाई खूब लुटाई थी। उसने अपनी मां और बहन तक के जेवर बेच डाले थे। पूनम को लेकर उसने बड़े सपने देखे थे। चर्चा यहां तक है कि चंदन ने पूनम के लिए अलग से कहीं मकान भी ले लिया था। हालांकि इसकी तस्दीक नहीं है। लेकिन पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। इन बातों की तस्दीक एक पुलिस अधिकारी ने की है।इसके बाद उसने विषाक्त पदार्थ खा लिया था। जहरीला पदार्थ खाने के बाद भी वह बच गया। तीसरी बार उसने शिक्षक परिवार की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार जान देने की कोशिश की थी, लेकिन कारतूस मिस होने के कारण वह बच गया था। गोली से खुदकुशी करने की कोशिश की बात पुलिस ने भी घटना के खुलासे के दौरान बताई थी।

कई बार चंदन गया अहोरवा भवानी
वारदात को अंजाम देने से पहले चंदन ने अहोरवा भवानी का कई बार रुख किया। सूत्रों के मुताबिक, चंदन की 20 सितंबर के बाद से यहां आमद काफी बढ़ गई थी। वह कई बार शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी कस्बे में आया। इस दौरान उसने घटना स्थल के आसपास गली, मोहल्लों, दुकानों, रास्तों, आवागमन आदि की रेकी की थी।