मौलाना तौकीर रजा का ऐलान: 'नबी की शान में गुस्ताखी करने वालों से होगा हिसाब, धरना नहीं देश जाम करेंगे'

मौलाना तौकीर रजा का ऐलान: 'नबी की शान में गुस्ताखी करने वालों से होगा हिसाब, धरना नहीं देश जाम करेंगे'

बरेली। यति नरसिंहानंद जैसे लोग पैगंबर ए इस्लाम हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी कर रहे हैं। ऐसा करने वालों के विरुद्ध कोई धरना या फिर ज्ञापन नहीं होगा। अब दशहरा होने के बाद दिल्ली जाकर घेराव करके प्रदर्शन किया जाएगा।

देश की राजधानी में स्थित रामलीला मैदान में जल्द प्रदर्शन किया जाएगा। यह ऐलान आईएमसी (इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल) के 24वें स्थापना दिवस ईसाइयों की पुलिया के पास स्थित होटल ताज पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने किया।

मौलाना तौकीर रजा बोले, देश भर से आएंगे लोग
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि दिल्ली में होने वाले प्रदर्शन बरेली के आसपास के ही नहीं, बल्कि पूरे देश के कोने-कोने से लोग आएंगे। मौलाना तौकीर ने कहा कि इस समय देश के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले आजाद घूम रहे हैं। हमारे नौजवानों के साथ माब लिंचिंग हो रही है। दाड़ी वाले को ट्रेन के अंदर पीटने की घटना हो रही है।

समुदाय विशेष के साथ पक्षपात कर रहे
तौकीर रजा ने कहा, कि देश के वजीरे आजम अल्पसंख्यक खास तौर पर समुदाय विशेष के साथ पक्षपात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश का माहौल खराब करना चाहते हैं। यही वजह है कि महापुरुषों की शान में गुस्ताखी करते हैं। ये लोग केवल पब्लिकसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं।

इन लड़कियों के लिए इस्लाम में नहीं जगह
मौलाना तौकीर ने कहा कि मजहब छोड़कर दूसरे धर्म के लोगों के साथ शादी करके जाने वाली लड़कियों की इस्लाम में कोई जरूरत नहीं है। ऐसे कमजोर लोगों की इस्लाम में कोई जगह नहीं है। अच्छा रहा कि वे खुद ही इस्लाम को छोड़कर चली गईं। इस दौरान नदीम कुरैशी, मुफ्ती अहसान उल कादरी चतुर्वेदी, मुनीर इदरीसी, मौलाना शोएब रजा खान, सलीम खान आदि मौजूद रहे।