अक्षय की हत्या से पूर्व अभियुक्तों ने पिलाई थी शराब, की थी मारपीट व अस्पताल में भी कराया था भर्ती

अक्षय की हत्या से पूर्व अभियुक्तों ने पिलाई थी शराब, की थी मारपीट व अस्पताल में भी कराया था भर्ती

••दो को गिरफ्तार कर पुलिस ने 
किया घटना का खुलासा

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

खेकडा। थाना पुलिस ने हत्या में वांछित 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार , जिनके कब्जे से मिले 2 अवैध तमंचे .315 बोर व 4 जिन्दा कारतूस।घटना में प्रयुक्त एक बलैनो कार सहित दिल्ली से चोरी की हुई 1 हीरो स्प्लेण्डर बाइक भी बरामद की। बाइक पर फर्जी नम्बर प्लेट भी लगी हुई थी। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से मृतक का एक आधार कार्ड व एक मोबाइल फोन भी किया बरामद।

बता दें कि, गोठरा के दुष्यंत पुत्र जगदीश ने अपने भाई अक्षय को मारपीट कर घायल करने के आरोप में अपने गाँव के तीन को आरोपित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अक्षय की उपचार के दौरान मौत हो गई थी,  जिसपर धारा 308 के बदले 302 दर्ज करते हुए पुलिस ने नामजद दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया। 

थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने हत्याभियुक्तों के हवाले से बताया कि, अक्षय ने मोंटी के साथ काफी लोगों के सामने मारपीट व बेइज्जती की थी, जिसका बदला लेने के लिए गत 30 दिसम्बर को ट्यूबवेल पर बैठकर योजना बनाई थी तथा 31 दिसम्बर में गौरव के पुत्र होने की खुशी में दावत के बहाने गौरव की कार में तीन अन्य साथियों को लेकर फिरोजपुर के जंगल में एक खेत में बैठकर खूब शराब पी। 

बताया कि अक्षय को शराब का नशा हो जाने पर वापसी में तीन अन्य साथियों के रास्ते में उतारते हुए मोंटी के घेरे में एक कमरे में बंद कर मार डालने की नीयत से जमकर लात घूँसों से मारपीट कर अक्षय को घायल कर दिया। इसबीच मोंटी के पिता सरबजीत भी घेर में आ गये थे। बाद में अक्षय को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती भी कराया गया,जहां
उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

थाना प्रभारी राजबीर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, अभियुक्त मोंटी पर आधा दर्जन से अधिक पहले भी मुकदमे दर्ज हैं, जबकि गौरव पुत्र अनिल पर घटना से संबंधित 2 मुकदमे दर्ज हैं।