सरकारी नाली के पेड काटकर ले जाने को तैयार ठेकेदार हुए गिरफ्तार, ट्रेक्टर ट्राली सीज

सरकारी नाली के पेड काटकर ले जाने को तैयार ठेकेदार हुए गिरफ्तार, ट्रेक्टर ट्राली सीज

संवाददाता नीतीश कौशिक

बालैनी। क्षेत्र के दत्तनगर गाँव में बीती रात सरकारी नाली के ऊपर से सरकारी पेड़ काट रहे दो लोगो को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया और उनके कब्जे से बरामद लकड़ी से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली को सीज कर दिया।

क्षेत्र के दत्तनगर गाँव मे सरकारी नाली के ऊपर लकड़ी के पेड़ खड़े हुए हैं बीती रात लकड़ी ठेकेदार ने सरकारी पेड़ों को ही काट लिया और उन्हें ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि, तभी इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी | सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने लकड़ी काट रहे जानी क्षेत्र के धौलड़ी गाँव निवासी दो ठेकेदारों सुहेब पुत्र लियाकत और कय्यूम पुत्र इरशाद को मौके से पकड़ लिया और उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस ने मौके से बरामद हुए लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को भी पकड़कर सीज कर दिया। 

दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि ,यह सरकारी पेड़ दत्तनगर गाँव निवासी अमित गिरी पुत्र सुशील गिरी ने अपने बताकर उन्हें बेचे थे ,पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है |थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि, सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर गई गई थी ,ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज कर दिया है दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया है जांच की जा रही है |