सोशल मीडिया पर उत्तर कुंजी पहले से ही वायरल होने का आरोप, जांच कर परीक्षा कैंसिल कराने की मांग, दिया ज्ञापन

सोशल मीडिया पर उत्तर कुंजी पहले से ही वायरल होने का आरोप, जांच कर परीक्षा कैंसिल कराने की मांग, दिया ज्ञापन

पुलिस भर्ती परीक्षा

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बडौत। पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रश्नों की कुंजी परीक्षा से पूर्व ही सोशल मीडिया पर वायरल होने का आरोप। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में जांच, दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही तथा परीक्षा रद्द करने की मांग। तहसील में प्रदर्शन करते हुए दिया ज्ञापन। 

गत17 व 18 फरवरी में संपन्न हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रश्नों के उत्तर सादे कागज पर सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने का आरोप लगाते हुए परीक्षा में शामिल युवाओं ने तहसील में प्रदर्शन किया व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अमरचंद वर्मा को देते हुए परीक्षा रद्द किये जाने की मांग की। कहा कि,18 फरवरी का पेपर तो सुबह से ही वायरल हो रहा था। 

पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल युवाओं ने आरोप लगाया कि, उक्त परीक्षा की उत्तर कुंजी सादे कागज पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, इसकी सत्यता की पुष्टि तब हुई जब द्वितीय पाली की परीक्षा देकर बाहर निकलकर  उत्तर कुंजी समान मिली। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन में पुलिस भर्ती परीक्षा दे चुके युवाओं ने उत्तर कुंजी के वायरल होने के आरोप के चलते तथ्यों के आधार पर निष्पक्ष जाँच, पेपर लीक करने वालों पर कठोर कार्यवाही तथा उक्त परीक्षा को दुबारा कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में तुषार राठी, मनीष, अमृत राठी, गौरव तोमर, कपिल, आशुतोष, तनुज, अजय तोमर, अंकुर, अनीष, मोहित, बंटी आदि शामिल हैं।