झोलाछाप डाक्टरों के खिलाफ चला अभियान, एक दुकान पर सील कर डिग्री दिखाने के दिये आदेश

झोलाछाप डाक्टरों के खिलाफ चला अभियान, एक दुकान पर सील कर डिग्री दिखाने के दिये आदेश

संवाददाता शमशाद पत्रकार

चांदीनगर। रटौल कस्बे में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा झोलाछाप डाक्टरों के खिलाफ अभियान चलाया गया ,जिसका पता चलते ही डाक्टरों में हड़कंप मच गया तथा अधिकांश डाक्टर दुकान बंद कर भाग खड़े हुए। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक चिकित्सक द्वारा डिग्री न दिखानें पर उसकी दुकान को सील कर दिया और उसे कागजात दिखानें के आदेश दिये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश अनुसार झोलाछाप डाक्टरों के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है ,जिसे लेकर खेकड़ा चिकित्सक प्रभारी डा ताहिर मय टीम के रटौल कस्बे में पहुंचे, जिनके आने की सूचना के बाद रटौल में अधिकांश झोलाछाप डाक्टर दुकान बंद कर इधर उधर हो गये । जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम रटौल बाजार में पहुंची जहां उन्हें इमरान पुत्र नूरमोहम्मद की दुकान पर छापा मारा और उसे डिग्री दिखाने को कहा ,जहां उसने असमर्थता दिखायी तो स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसकी दुकान से कुछ दवाइयों के सेम्पल लेकर दुकान बंद कर सील लगायी ।वहीं युवक को तीन दिन में कागजात दिखाने के आदेश दिये । 

इस दौरान छापा मारने की सूचना पर रटौल में झोलाछाप डाक्टरों में हड़कंप मचा रहा, जिससे शाम तक डाक्टरों की दुकानें बंद रही । स्वास्थ्य विभाग की टीम में खेकड़ा चिकित्सक प्रभारी डाक्टर ताहिर,सजीव सागंवान, विपिन कुमार, राजीव चौधरी,रोहताश आदि मौजूद रहे।