फिल्म नामी बदमाश,स्टोरी और संवाद में कड़ी मशक्कत के बाद निर्देशक ने भी एक्टिंग के क्षेत्र में रखा कदम

फिल्म नामी बदमाश,स्टोरी और संवाद में कड़ी मशक्कत के बाद निर्देशक ने भी एक्टिंग के क्षेत्र में रखा कदम

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत।फिल्म नामी बदमाश की  की शूटिंग नोएडा, गाजियाबाद, सोनीपत व बागपत में संपन्न हुई।मुख्य भूमिका में बदमाशी के किरदार में जहां नौरंग उस्ताद, राजवीर दांगी हैं वहीं पुलिस इंस्पेक्टर के अभिनय में सुरेंद्र मलानिया नजर आएंगे।बड़ौत के निकटवर्ती गांव शिकोहपुर में फिल्म, नामी बदमाश , की शूटिंग संपन्न होने से पूर्व फ़िल्म के कुछ दृश्य नोएडा, गाजियाबाद तथा सोनीपत में भी फिल्माए गए। 

फिल्म के निर्देशक राजवीर दांगी ने बताया कि ,फिल्म नामी बदमाश, जहां उनके डायरेक्शन में बनी है ,वहीं फिल्म के पर्दे पर वह नौरंग उस्ताद के साथ नामी बदमाश का रोल भी अदा कर रहे हैं। बताया कि ,उन्हें इस फिल्म से बेहद उम्मीद है। 

फ़िल्म के मुख्य कलाकार नौरंग उस्ताद ने बताया कि, नामी बदमाश को लेकर वह बहुत ही उत्साहित हैं, क्योंकि फिल्म की स्टोरी को लेकर वह बहुत दिन से स्टोरी राइटिंग कार्य को करा रहे थे , जिससे एक अलग ही अंदाज में दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही सीख भी मिलेगी। बताया कि ,काफी दिनों से उनके दर्शक उन्हें एक अलग किरदार में देखना चाहते थे। इसलिए फिल्म पर दिन रात एक करके अभी भी कार्य किया जा रहा है, जल्दी ही फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। फिल्म में नौरंग उस्ताद, राजवीर दांगी, सुरेंद्र मलानिया, अनुज दांगी, इफसा, सनम, रजत आदि ने भूमिका अदा की