कोतवाली क्षेत्र से चंद दिनों में कई लोग गायब ,परिजन लगा रहे हैं पुलिस अधिकारियों के चक्कर

कोतवाली क्षेत्र से चंद दिनों में कई लोग गायब ,परिजन लगा रहे हैं पुलिस अधिकारियों के चक्कर

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कोतवाली क्षेत्र में लोगों के गायब होने का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब फिर दो लोग गायब हो गए, जबकि ईंट भट्ठे के मुनीम और नाबालिग सहित पांच लोग पहले से ही गायब हैं। परिजन कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस किसी को भी बरामद नहीं कर पा रही है। 

कोतवाली क्षेत्र में लोगों के गायब होने का सिलसिला रुक नहीं पा रहा है।पिछले 24 घंटे में यहां नंगला बड़ी गांव से 55 वर्षीय कंवरपाल और सांकरोद गांव से युवक कासिम गायब हो गए। परिजनों के मुताबिक कंवरपाल घर से दिल्ली आंखें टेस्ट कराने के लिए गया था, जो रास्ते से ही गायब हो गया था। तमाम तलाश के बाद भी उसका सुराग नहीं मिल पा रहा है। सांकरौद गांव से कासिम दोपहर के समय गांव से ही गायब हो गया। उसका भी तमाम तलाश के बावजूद कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। दोनों के परिजनों ने कोतवाली पर तहरीर देते हुए उन्हें बरामद करने की मांग की है। 

इससे पहले बसी गांव से अधेड़ व्यक्ति, डगरपुर से नाबालिग, घिटोरा गांव से विवाहिता, साकरौद गांव से युवती और खेकड़ा से ईट-भट्ठे का मुनीम जितेन्द्र गायब हो चुके हैं। उनका भी कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। सभी के परिजन कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस किसी को बरामद नहीं कर पा रही है। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,उन्हें बरामद करने के प्रयास किया जा रहे हैं।