कोल्हू संचालकों के समझौते के लिए आयोजित पंचायत में पूर्व प्रधान के ऊपर गोली चलाने का प्रयास, हंगामा व हाथापाई, पुलिस जांच में जुटी

कोल्हू संचालकों के समझौते के लिए आयोजित पंचायत में पूर्व प्रधान के ऊपर गोली चलाने का प्रयास, हंगामा व हाथापाई, पुलिस जांच में जुटी

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के रोशनगढ़ मार्ग पर गुड़ के कोल्हू पर कोल्हू संचालकों के समझौते के लिये हो रही पंचायत में पूर्व प्रधान को निशाना बनाकर गोली चलाने का प्रयास।हंगामे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस। जांच हुई शुरू। 

दो कोल्हू संचालकों के बीच समझौता कराने को लेकर आयोजित पंचायत में एक पक्ष के लोगो ने पूर्व प्रधान के ऊपर तमंचे से गोली चलाने का प्रयास किया, जिससे वहां जमकर हंगामा हुआ । वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांंच मे जुटी हुई है।

क्षेत्र के रोशनगढ़ मार्ग पर ढिकोली निवासी यामीन का पिछले कई वर्षों से गन्ने का कोल्हू है। दो महीने पहले रोशनगढ़ गांव के पूर्व प्रधान मोहन ने भी उसके सामने अपना गन्ने का कोल्हू लगाया है। बताया गया कि,पिछले एक महीने से दोनों के बीच विवाद चल रहा था ।गुरुवार की शाम दोनों के समझौते के लिये कोल्हू पर ही पंचायत हो रही थी, जिसमें क्षेत्र के आधा दर्जन गांवों के लोग भी शामिल थे। 

आरोप है कि, पंचायत के बीच में ही यामीन पक्ष के लोगों ने पूर्व प्रधान मोहन के ऊपर तमंचे से गोली मारने का प्रयास किया ,जिससे वहा हंगामा हो गया और हाथापाई भी हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले को शांत कराया।वहीं प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र मुरारी दीक्षित का कहना है कि, गोली मारने का प्रयास नही हुआ है, सिर्फ मामूली कहासुनी हुई है । मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।