विधवा से शादी की बात पर गोसपुर गांव में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, आधा दर्जन घायल

••पुलिस  कार्रवाई करती तो नही होता झगड़ा! 

विधवा से शादी की बात पर गोसपुर गांव में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, आधा दर्जन घायल

 अमीनगर सराय। गोस्पुर गांव के रहने वाले दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर कल विवाद हो गया था। शुक्रवार सुबह एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने लाठी डंडों के साथ दूसरे पक्ष की महिलाओं समेत कइयों को घायल कर दिया।बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत करा ,घायलों को मेडिकल के लिए भेजा।

 गोसपुर निवासी अनिल ने बताया कि, उनकी एक बहन विधवा है, जो कस्बा सराय में रहती है।पड़ोस के ईश्वर के  बेटे ने उसे अपने साथ शादी करने के लिए कहा ,जिसको लेकर गुरुवार को दोनो पक्षों के बीच काफी कहासुनी हो गई थी।अनिल पक्ष ने उसकी शिकायत थाना पुलिस में की।डोला पुलिस चौकी ने मामले को हल्के में लेते हुए दोनों पक्षों को सुबह आने के लिए टरका दिया। शुक्रवार सुबह पुलिस  से शिकायत करने को लेकर ईश्वर पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने घर में बैठे अनिल पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। इस दौरान धारदार हथियार, लाठी डंडे, तबल से हमला किया गया। बताया कि, हमला पूर्व प्रधान वकील खान के घर के बाहर किया गया । ग्रामीणों ने  आपस में मारपीट का वीडियो बनाया और वायरल भी कर दिया, जिसमें ईश्वर पक्ष के अनिल को हाथ में चोट आई है।वहीं अनिल, शुभम, नीटू, भूरी, हिमांशी, संजना, सुशांत, घायल हो गए। ईश्वर पक्ष से शौकीन, आरती, राजपाल को चोटें आई। वहीं ईश्वर पक्ष के लोग हमला कर गांव से फरार हो गए। 

घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई ,जिसमे ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए। पुलिस ने मामले को शांत कर घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया । हमले में गंभीर रूप से घायल हुए सात लोगो को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। पुलिस का कहना है तहरीर आने पर कार्रवाई की जायेगी।