मुस्लिम धर्म त्यागकर हिंदू बना युवक अब कहलाएगा करण चौधरी मंदिर में हुआ शुद्धिकरण

मुस्लिम धर्म त्यागकर हिंदू बना युवक  अब कहलाएगा करण चौधरी मंदिर में हुआ शुद्धिकरण

 सहारनपुर। एक युवक ने मुस्लिम धर्म को त्यागकर हिंदू धर्म अपना लिया है। उसने अपना नाम शहजाद से बदलकर करण चौधरी रख लिया है। युवक का आवास विकास स्थित हरि मंदिर में हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने शुद्धिकरण कराया। हवन और पूजन के दौरान युवक को टीका और पटका पहनाया गया। युवक ने कुछ मुस्लिम लोगों से जान का भखतरा बताया है।

मोहल्ला शारदानगर निवासी 25 वर्षीय शहजाद पुत्र यूनुस बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करता था। कुछ दिक्कत होने पर उसने नौकरी छोड़ दी। अब वह जूतों की दुकान खोलने की तैयारी कर रहा है। उसने बताया कि उसके पिता महमूद ने दो शादियां की हैं। दूसरी शादी के बाद पिता ने शहजाद, उसकी मां व बहन को अलग कर दिया था।

शहजाद ही अपनी मां और बहन का खर्च उठाता है। उसने बताया कि बरसों पहले वह हिंदू ही थे। गुर्जर समाज से आते थे। बरसों पहले, जो उनके बड़ों ने गलती की थी। उसने शनिवार को उसमें सुधार किया है। शहजाद ने शपथ पत्र बनवाया और लोगों को बताया कि अब वह हिंदू बन गया है। उसने अपना नाम करण रखा है।

 

शहजाद की मां और बहन भी जल्द ही हिंदू धर्म अपनाएंगी। इस दौरान बजरंग दल के पदाधिकारी कपिल मोहडा, अरुण, अनिल, आर्यन, राघव नेगी, विवेक व अक्षित आदि लोग मौजूद रहे। 

ये भी पढ़े 

सपा नेता ने दी खुलेआम  मंत्री को जिंदा जलाने कि धमकी पुलिस ने किया केस दर्ज