धुमधाम से मनाया अस्पताल में अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस।

धुमधाम से मनाया अस्पताल में अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस।

मुंडाली। अंतरास्ट्रीय नर्सिंग दिवस समारोह धूमधाम से मनाया 12 मई को होने वाले अंतराष्ट्रीय नर्सिंग दिवस समारोह भारद्वाज अस्पताल के मीटिंग हाल में धूमधाम से मनाया गया। समारोह की शुरुआत अस्पताल की नर्सिंग सुपरीटेंडेंट बैक्सी जोशी आईसीयू इंचार्ज हरिकिशन तथा वसीम अहमद के द्वारा अस्पताल की प्रबंधक श्रीमती प्रेरणा भारद्वाज व एचआर मनीषा प्रभा की मौजूदगी में केक काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ एचआर ने नर्सिंग स्टाफ के अस्पताल से सम्बंधित टेंशन को लेकर कविता की कुछ लाइन सुनाते हुए की गई। जिसके बाद उन्होंने ने समारोह को संबोधित करते हुए अस्पताल की नर्सेज के द्वारा किया गया सेवा कार्य को सराहा और उन्होंने मरीजो ओर उनके परिजनों के साथ सद व्यवहार करने की बात कहते हुए नर्सेज की समस्याओं को हर सम्भव समाधान करने का आसवासन भी दिया। उन्होने नर्सिंग स्टाफ को अस्पताल की रीढ़ बताते हुए कहा कि इसमें हमारे अस्पताल में ज्यादा से ज्यादा सुविधाएँ विकसित हो और अच्छी नर्सेज सेवा के नाम से अस्पताल का नाम रोशन किया जा सके। समारोह को संबोधित करते हुए अस्पताल के मैनेजर सोरभ गुप्ता 
 ने कहा की नर्सेज हमारे अस्पताल के लिए रीढ़ की हड्डी की तरह काम कर रही है जो 24 घंटे मरीजो की सेवा में तत्पर रहते है। उन्होंने मरीजो की नर्सेज के अनुपात में अधिक संख्या होते हुए भी नर्सेज उत्तम सेवा के कार्य करने को सराहा।
समारोह को सम्बोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि व प्रबंधक श्रीमती प्रेरणा भारद्वाज ने कहा कि नर्सेज करुणा दया और सेवा का प्रतीक बन चुकी है जिसके माध्यम से बीमार और परेशान मरीजो को बहुत फायदा मिलता है जिसके लिए उनकी सेवाए बेहद सराहनीय है। 
समारोह को सम्बोधित करते हुए डा सोनल ने नर्सिंग प्रोफेसन को नोबल प्रोफेसन बताया। समारोह को सम्बोधित करते हुए अस्पताल की नर्सिंग सुपरीटेंडेंट बैक्सी जोशी ने नर्सेज सेवा को सच्ची समाज सेवा बताया और सभी नर्सिंग स्टाफ को फ्लोरेंस नाइटिंगेल के पदचिन्हों पर चलते हुए मरीजो की सच्ची सेवा में अपना योगदान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमें मालिक का शुक्र अदा करना चाहिये कि उसने हमें प्रोफेशन सर्विस के साथ साथ सेवा करने का मौक़ा दिया। 
इस मौके पर अस्पताल की क्वालिटी मैनेजर नेहा आइसीयू इंचार्ज हरिकिशन तथा वसीम अहमद द्वारा सभी नर्सिंग स्टाफ को केक बांटकर व गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। समारोह मे
राघव गुप्ता , हरिकिशन, प्रियंका शर्मा ,  प्रताप, प्राची , अभिषेक , रितेश , विनीता,  काकोली, रेनू, ओमपाल, राजवती, मीनू , नवीन, जीवन, शिखा , दुर्वेश ,शाहरुख खान, संतोष, ओटी टेक्निशियन अंकित सहित सैकड़ों स्टाफ़ मौजूद थे।