चॉकलेट का लालच देकर मासूम को अपने साथ ले गया हैवान मामा,सुनसान कोठरी में ले जाकर की दरिंदगी

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव/अलीगढ़

Aligarh News:- लोधा इलाके के एक गांव में हवस के भूखे भेड़िए मांमा द्वारा अपनी 6 वर्षीय मासूम भांजी को चॉकलेट दिलाने का लालच देकर निर्वस्त्र करते हुए। उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई। चॉकलेट का लालच देकर मासूम के साथ बलात्कार की कोशिश करने वाले रिश्ते के आरोपी मामा को ग्रामीणों ने पकड़कर मारपीट कर जमकर कुटाई करते हुए सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश करने वाले आरोपी मामा को गिरफ्तार करते हुए। थाने ले गई। तो वहीं मासूम को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजते हुए। पुलिस पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए। मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना लोधा क्षेत्र के एक गांव में अपने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची के साथ रिश्ते के मामा द्वारा चॉकलेट का लालच देकर सुनसान कोठरी में ले जाकर बच्ची को निर्वस्त्र करते हुए। उसके साथ दुष्कर्म करना चाहा। लेकिन मासूम के विरोध और चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके चलते आरोपी मांमा अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।जिसके चलते मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपी मामा को पकड़कर पिटाई कर दी। वहीं इस मामले पर मासूम बच्ची की मां ने बताया। कि उसकी बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी बच्ची को घर के बाहर अकेला खेलते हुए। देख रिश्ते में लगने वाला आरोपी मांमा 6 वर्षीय बच्ची के पास पहुंचा। और उसको चॉकलेट खिलाने का लालच देकर अपने साथ घर के अंदर सुनसान कोटरी में ले गया। जहां चॉकलेट का लालच देते हुए। उसको निर्वस्त्र कर जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करनी शुरू कर दी। जिसके चलते बेटी ने मामा द्वारा बलात्कार की कोशिश किए जाने के दौरान अपने आपको बचाने के लिए। शोर मचा दिया। बेटी के चीखने चिल्लाने के शोर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। तो देखा आरोपी मामा उसकी बेटी को निर्वस्त्र कर बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था। बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ सुनसान कोठरी में बलात्कार की कोशिश करने वाले आरोपी मामा को लोगों ने मौके पर दबोचते हुए। सूचना पुलिस को दी। रिश्ते में लगने वाले मामा द्वारा मासूम भांजी के साथ बलात्कार की कोशिश किए जाने की सूचना मिलते ही। पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। और आनंन-फानन में इलाका थाना अध्यक्ष सहित पुलिस के उच्चअधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की गिरफ्त में आरोपी मामा को अपनी हिरासत में लेते हुए। गिरफ्तार कर थाने ले गई। तो वहीं बच्ची को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए। जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंच कर आरोपी मामा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। 

मासूम बच्ची के साथ हुई। दरिंदगी की घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी गभाना शुभेंदु सिंह ने जानकारी देते हुए। बताया। कि लोधा थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस को सूचना मिली की एक मामा के द्वारा अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। और अभियुक्त को हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। मामले में आगे की विधिक करवाई प्रचलित है।

बाइट:- शुभेंदु सिंह सीओ गभाना अलीगढ़