पति ने की पत्नी की मूसल से पीट कर  हत्या थाने जाकर बोला  मैंने किया कांड कर लो गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ आरोपी पति पहले भी बहुत लड़ाई झगड़ा करता था. बच्चों को भी मारता था.

पति ने की पत्नी की मूसल से पीट कर  हत्या थाने जाकर बोला  मैंने किया कांड कर लो गिरफ्तार

कानपुर देहात के पुखरायां क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पति ने ही पत्नी को ओखली के मूसल से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुखरायां के पटेल नगर में रहने वाले पेशे से दर्जी अजय सचान की शादी 2002 में उपासना से हुई थी. इनके 16 साल का लड़का लक्ष्य और 10 साल की बेटी गौरी भी है. पति-पत्नी में घरेलू कारण से अक्सर विवाद होता था. शुक्रवार सुबह दोनों में विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि अजय ने उपासना के ऊपर ओखली के मूसल से लगातार इतने वार किए कि जब तक उपासना मर नहीं गई. इसके बाद आरोपी पति अजय घर से निकल कर कोतवाली भोगनीपुर पहुंचा. वहां पहुंच कर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी बताई. खुद को गिरफ्तार करने की बात भी कही.

मृतका के परिजन करते थे आर्थिक मदद

मृतका उपासना के पिता जय गोपाल ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2002 में अजय से हुई थी. शादी के बाद से ही अजय और उसके परिजन लगातार उपासना को परेशान करते थे. वह हमेशा उपासना से शादी को निभाने की बात कर उसे समझाया करते थे. घरेलू परेशानी के साथ उनके परिवारवाले समय-समय पर उपासना की आर्थिक मदद को भी दूर किया करते थे. फिर भी अजय और उसके परिजन लगातार उपासना का उत्पीड़न करते रहते थे. शनिवार को अजय ने निर्मम तरीके से ओखली के मूसल से पीट पीट कर उपासना की हत्या कर दी.

काफी समस से थी दोनों के बीच अनबन

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि पुखरायां कस्बे के पटेल नगर में रहने वाले 55 साल के अजय सचान ने घरेलू कलह की बजह से अपनी 48 साल की पत्नी उपासना की खल्लर के मूसर से वार कर हत्या कर दी. सूचना पर आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पहुंचे. जांच पड़ताल में परिजनों और आसपास के लोगों से बात में सामने आया कि दोनों में घरेलू कलह और आपसी अनबन थी. शनिवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ. क्रोध में अजय ने अपनी पत्नी को वजनदार वस्तू से पीट कर हत्या कर दी. फॉरेंसिक टीम ने सुबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं. परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.