छोटी बहन को ढूंढ़ने निकली दो बहनें ट्रेन के आगे कूदीं

छोटी बहन को ढूंढ़ने निकली दो बहनें ट्रेन के आगे कूदीं

आगरा। बरहन इलाके में ट्रेन के सामने आत्महत्या करने वाली बहनों के मामले में शुक्रवार सुबह नया मोड़ आया है। दोनों बहनें किरन और सरिता अपनी 17 वर्षीय छोटी बहन को ढूंढ़ने निकली थीं। उसका पता नहीं चलने पर दोनों बहनों ने भाई राहुल को फोन किया था। 


बहन के नहीं मिलने पर भाई से कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रही हैं। इस पर भाई ने उन्हें समझाने का भी प्रयास किया था। छोटी बहन का शुक्रवार सुबह तक भी पता नहीं चल सका है। पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे हैं।


दोपहर तक नहीं लौटी थी छोटी बहन

गांव गोहिला की रहने वाले सगी बहनों किरन और सरिता के शव बरहन में रेलवे लाइन पर मिले थे। भाई राहुल ने बताया कि 17 वर्षीय छोटी बहन शिवानी गुरुवार सुबह 10 बजे दांतों में दर्द होने की बात कहकर दंत चिकित्सक को दिखाने निकली थी। 

दोपहर तक नहीं लौटी तो बड़ी बहनों ने उसे फोन किया, शिवानी ने बताया कि वह बरहन में दंत चिकित्सक के पास है। बहनों ने वीडियो कॉल करके उसे दिखाने को कहा। शिवानी ने वीडियो कॉल रिसीव नहीं की।अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया।

इस पर किरन और सरिता उसे ढूंढ़ने निकल पड़ीं। शिवानी का पता नहीं चलने पर उन्होंने शाम करीब साढ़े छह बजे भाई राहुल को फोन किया। राहुल आगरा में काम से आया हुआ था।

आरपीएफ के जवान उठाया फोन

राहुल ने बताया कि किरन और सविता ने कहा कि भाई बहन नहीं मिल रही है। वह दोनों आत्महत्या करने जा रही हैं। राहुल ने उन्हें फोन पर समझाने का प्रयास किया। बहनों ने बताया कि वह बरहन कस्बे में हैं। वह बहनाें के पास बरहन कस्बे के लिए रवाना हो गया। करीब सात बजे फोन किया तो आरपीएफ के जवान ने उठाया। दोनों बहनों के शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की जानकारी दी। एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि शिवानी की तलाश जारी है।