अवैध तमंचा लेकर स्कूल पहुंचा  छात्र, बैग खोलते ही उड़े अध्यापकों के होश

अवैध तमंचा लेकर स्कूल पहुंचा  छात्र, बैग खोलते ही उड़े अध्यापकों के होश

••कस्बे के शहीद सत्यपाल सिंह उच्च प्राथमिक कंपोजिट विद्यालय की घटना

संवाददाता अमित जैन

छपरौली। कस्बे में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कक्षा 8 में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल में अवैध तमंचा लेकर पहुंच गया। हालांकि कोई अप्रिय घटना होने से पहले ही इसकी जानकारी अध्यापकों को हो गई। उन्होंने सुझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत इसकी जानकारी छपरौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । 

जानकारी के अनुसार छात्र छपरौली कस्बे का निवासी है और कस्बे में  स्थित शहीद सत्यपाल सिंह उच्च प्राथमिक (कंपोजिट) विद्यालय का  छात्र है। सुबह पढ़ाई करने के दौरान छात्र अवैध तमंंचा  लेकर स्कूल पहुंच गया। इस दौरान जब अध्यापकों को छात्र के पास अवैध तमंचे  होने का शक हुआ तो उन्होंने उसकी तलाशी ली। इस दौरान छात्र के बैग में तमंचा मिला, तो स्कूल में सनसनी फैल गई। अध्यापकों  ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और छात्र का रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र से पूछताछ की।

कस्बे में यह यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। सवाल उठ रहे हैं कि लोगों का कहना है कि छात्र से पुलिस ने ना तो यह पता लगाया कि वह अवैध तमंचा कहां से लाया था और क्यों स्कूल में उसको लेकर आया था । किन कारणों से छात्र स्कूल में अवैध तमंचा लेकर पहुंचा क्या छात्र का किसी के साथ झगड़ा तो नहीं हुआ था। कस्बे में इस तरह की बातें हो रही है ।