भगवान् परशुराम की तपस्थली खेड़ा धाम पर जोरदार स्वागत, मुख्यमंत्री का जताया आभार

भगवान् परशुराम की तपस्थली खेड़ा धाम पर जोरदार स्वागत, मुख्यमंत्री का जताया आभार

धर्मेन्द्र भारद्वाज को नियम पुनरीक्षण समिति का सभापति बनाए जाने पर ब्राह्मण समाज गदगद

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बागपत।अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वाधान में पुरा गाँव के खेड़ा धाम पर नवनिर्मित भगवान परशुराम मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा एमएलसी धर्मेन्द्र भारद्वाज को नियम पुनिरीक्षण समिति के सभापति बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया तथा ब्राह्मण समाज ने एक बड़ी सभा का आयोजन कर जोरदार स्वागत के साथ ही मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया।इस मौके पर धर्मेंद्र भारद्वाज ने भगवान परशुराम के मंदिर में पूजन करते हुए आरती उतारी तथा मंदिर परिसर में 21 पौधे लगाकर वृक्षारोपण किया गया। सभा की अध्यक्षता उज्ज्वल खाप के थांबा चौधरी ओंकार शर्मा द्वारा की गई व संचालन मंगल सैन शर्मा नगर अध्यक्ष द्वारा किया गया, संयोजन जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा द्वारा किया गया। 

 सभा में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महामंत्री सुधीरकांत शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए। शिव मोहन भारद्वाज राष्ट्रीय महामंत्री ने भी धर्मेंद्र भारद्वाज के जनहित में किए जाने वाले कार्यों के विषय में ब्राह्मण समाज को अवगत कराया। सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा चिन्मय भारद्वाज ने भी धर्मेंद्र भारद्वाज के जनहित में किए जाने वाले कार्यों का व्याख्यान किया। ब्राह्मण महासभा सभा के प्रदेश सचिव लोकेश वत्स ने धर्मेंद्र भारद्वाज को उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण समाज का उभरता हुआ चेहरा बताया तथा मान्य मुख्यमंत्री जी का अति विश्वसनीय बताते हुए कहा कि, धर्मेंद्र भारद्वाज अपने समाज एवं अन्य समाज के लिए सदैव तत्पर रहते हैं, नियम पुनिरीक्षण समिति ,जिसमें उनको सभापति बनाया गया है उसमें उनके सहयोगी 9 सदस्य कार्य करेंगे जो एमएलसी स्तर के होते हैं तथा जिनको विधानसभा में इसके लिए एक कार्यालय भी माननीय मुख्यमंत्री द्वारा जनहित में सेवा करने के लिए दिया गया । 

 सभा में लक्ष्य पब्लिक स्कूल के मैनेजर आदेश शर्मा का भी स्वागत किया गया ।उपस्थित महामंडलेश्वर सूरज मुनि महाराज ने सभी को अपना शुभाशीष दिया।

सभा में मंडल अध्यक्ष संजय शर्मा तेडा इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या मनीषा मिश्रा, महिला जिलाध्यक्ष रेखा शर्मा, पं राधेश्याम शर्मा फाइनेंसर, राजपाल शर्मा वात्सायन , डॉ सुरेश कौशिक, सुशील शर्मा मऊ, देवेंद्र शर्मा, शिव कुमार शर्मा, पवन शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा, उमेश शर्मा, मा सतपाल शर्मा, जगबीर शर्मा आदि ने प्रतिभाग किया।