सुभाष कश्यप व प्रमोद गोस्वामी के धरने का असर :पीडब्ल्यूडी ने शुरू कराया पाठशाला रोड का मरम्मत कार्य

सुभाष कश्यप व प्रमोद गोस्वामी के धरने का असर :पीडब्ल्यूडी ने शुरू कराया पाठशाला रोड का मरम्मत कार्य

••बारिश में जलभराव से परेशान थे कस्बावासी

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कस्बे के मुख्य मार्ग पाठशाला रोड़ पर जलभराव की समस्या का फिलहाल समाधान हो जाएगा। पीडब्ल्यूडी ने शनिवार को इस पर अस्थाई निर्माण शुरू करा दिया है।

दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाइवे के निर्माण में एनएचएआई ने नाले को ऊंचा उठाकर बना दिया है। इसी नाले से पाठशाला मार्ग का गंदा पानी हसनपुर मंसूरी होते हुए गंदे नाले में गिरता था। पहले आचार संहिता के चलते कोई निर्माण नही हो सका। अब बरसात का मौसम नवनिर्माण को रोके हुए है। ऐसे में इसका जलभराव प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ था। वहीं जनसाधारण की आवागमन की परेशानी देखते हुए दो दिन पूर्व समाजसेवी सुभाष कश्यप व प्रमोद गोस्वामी के धरना दिया था। 

इसी क्रम में अगले दिन जलभराव में धान लगाने की सुभाष कश्यप व लोकसभा प्रत्याशी रही उनकी धर्मपत्नी द्वारा की गई पहल से हो रही किरकिरी से बचते हुए पीडब्ल्यूडी ने इस मार्ग पर अस्थाई समाधान शुरू कर दिया। फिलहाल खडंजे के निर्माण से बरसात के मौसम में जलभराव से वाहन चालकों व राहगीरों को राहत मिलेगी।एसडीएम ज्योति शर्मा ने बताया कि, बरसात का मौसम बीत जाने के बाद मार्ग के दोनों ओर नाला बनवाकर बेहतर मार्ग का निर्माण कराया जाएगा।