मानसिक क्षमताओं के विकास व जीवन मूल्यों की सीख भी मिलती है खेल के द्वारा: डॉ राजीव तोमर

मानसिक क्षमताओं के विकास व जीवन मूल्यों की सीख भी मिलती है खेल के द्वारा: डॉ राजीव तोमर

श्रीराम पब्लिक स्कूल में त्रि दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुरू, 
••श्रीराम पब्लिक स्कूल में हुआ खेल महोत्सव का शानदार आगाज

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

दोघट। कस्बे और क्षेत्र की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्था श्रीराम पब्लिक स्कूल में त्रि दिवसीय खेल प्रतियोगिता शुरू हुई। खेल महोत्सव का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ राजीव तोमर ,डायरेक्टर उपेंद्र चौधरी व क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने फीता काटकर शुभारंभ  किया तथा छात्रों ने ट्रायल के रूप में खेलों का उम्दा प्रदर्शन किया |

इस अवसर पर बताया गया कि,खेल महोत्सव में फुटबॉल, क्रिकेट, रस्सा- कसी, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, रस्सा चढ़ना, कबड्डी और एथलेटिक्स खेल शामिल हैं। स्कूल के छात्र-छात्राएं इन खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

प्रधानाचार्य डॉ राजीव तोमर ने कहा, खेल कार्यक्रम हमारे छात्रों के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है अपनी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं को विकसित करने का।ऐसे कार्यक्रमों से छात्रों को जीवन मूल्यों को सीख मिलती है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा भी मिलती है।कार्यक्रम के दौरान विशेष अतिथि के रूप में कॉलेज डायरेक्टर उपेन्द्र चौधरी भी उपस्थित रहे । इस दौरान कपिल मलिक सतीश कुमार सिद्धांत कुमार  शमशाद  राहुल तोमर रणपाल सिंह श्रीमती दुर्गेश आशा रानी रवि कुमार आदि का विशेष सहयोग रहा।