आगरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

आगरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

आगरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिससे सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) अलर्ट हो गया है। यह धमकी 4 अक्टूबर को आगरा एयरपोर्ट इकाई की आधिकारिक मेल आईडी पर भेजी गई थी। इस सूचना के बाद सीआईएसएफ ने गृह मंत्रालय को जानकारी दी और बुधवार रात थाना शाहगंज में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर अनूप कुमार ने धमकी और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अब साइबर सेल की टीम उस मेल भेजने वाले का पता लगाने में जुटी है। इससे पहले भी आगरा में रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिल चुकी है, जो सुरक्षा एजेंसियों के लिए चिंता का विषय है।

ये भी पढ़ें 

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए आठ प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इनमें प्रमुख सीटें हैं:  - 

ये भी पढ़ें 

बरेली में इलेक्ट्रिक स्कूटी बनाने वाली कंपनी पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। कंपनी ने अपनी स्कूटी की अधिकतम रफ्तार 25 किमी प्रति घंटा बताई थी, जबकि जांच में इसकी स्पीड 40 किमी प्रति घंटे से अधिक पाई गई। परिवहन विभाग ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज भी कर दिया है।

परिवहन विभाग की टीम ने बुधवार को आरटीओ कार्यालय से बिथरी चैनपुर रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक युवक इलेक्ट्रिक स्कूटी लेकर निकला, जिसे रोककर जांच की गई। कंपनी मंत्रा ई-बाइक ने जो प्रमाण पत्र जारी किया था, उसमें स्कूटी की स्पीड 25 किमी प्रति घंटे से कम बताई गई थी। यात्री कर अधिकारी रमेश चंद्र प्रजापति ने बताया कि जांच में स्कूटी की असली स्पीड 40 किमी प्रति घंटे से अधिक मिली, जिसके चलते कंपनी पर जुर्माना लगाया गया है।