रालोद की बैठक में 2024 की चुनावी तैयारियों को लेकर रणनीति बनाने को लेकर हुआ मंथन

रालोद की बैठक में 2024 की चुनावी तैयारियों को लेकर रणनीति बनाने को लेकर हुआ मंथन

दो दर्जन सेक्टर प्रभारियों की नियुक्ति शीघ्र ,पदाधिकारियों के गांवों में होंगी बैठकें

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बडौत।2024 के आम चुनाव के लिए रालोद ने बनाई रणनीति। रालोद हाईकमान के निर्देश पर अब सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों के गांवों में बैठकें, बूथ कमेटियों का गठन व जनपद में दो दर्जन सेक्टर प्रभारियों की नियुक्ति करते हुए उन्हें चुनावी तैयारियों की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। 

दिल्ली- सहारनपुर 709 बी मार्ग पर छपरौली चुंगी के पास स्थित रालोद कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई । पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल धामा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ,रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद चौ जयन्त सिंह का निर्देश के अनुसार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 12 से 15 गांवों पर एक सेक्टर प्रभारी नियुक्त किया जायेगा तथा बूथ कमेटी का गठन तथा संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसी के मद्देनजर जिला कार्यकारिणी में नव नियुक्त पदाधिकारियों के गांवों में भी मीटिंग आयोजित की जाएंगी। 

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक डॉ अजय तोमर ने कहा कि, सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। कहा कि,भाजपा सरकार ने आम जनता को महंगाई बेरोजगारी की मार दी है ,जनता भाजपा शासन से त्रस्त है, किसानों को बकाया गन्ना भुगतान नहीं मिल रहा है ,ऐसे में रालोद की नीतियों का प्रचार प्रसार कर संगठन से हर किसी को जोडने की मुहिम चलती रहनी चाहिए।

मीटिंग की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामपाल धामा व संचालन प्रधानाचार्य ओमवीर तोमर ने किया । बैठक में डा कुलदीप उज्ज्वल राजू तोमर सिरसली महिला जिलाध्यक्ष रेणु तोमर, चेयरमैन रामकुमार ,सुबोध राणा ,अमित चिकारा ,डा जगपाल सिह ,विनोद बबली तोमर विक्रांत तोमर नरेश त्यागी कोशिन्द्र अजहर खान सचिन पंडित बावर खान रविन्द्र मुखिया कुलवीर राठी यशवन्त प्रेम कश्यप रवि तोमर भंवर सिह कश्यप पूरण सिह कश्यप रवि तोमर यशराम गुर्जर विरेन्द्र बैसला आदि उपस्थित रहे।