चेरिटेबल नेत्र अस्पताल का स्थापना दिवस ,वक्ताओं ने विश्वस्तरीय सुविधा व सेवा को सराहा

चेरिटेबल नेत्र अस्पताल का स्थापना दिवस ,वक्ताओं ने विश्वस्तरीय सुविधा व सेवा को सराहा

संवाददाता शशि धामा

खेकडा ।कस्बे के एडीके जैन नेत्र अस्पताल के स्थापना दिवस पर वक्ताओं ने ग्रामीण अंचल में विश्व स्तरीय अस्पताल की सेवा के लिए सराहना की। निशुल्क नेत्र आपरेशन शिविर में आम जनता को मिल रहे लाभ को सच्ची जनसेवा बताया।

कस्बे के पाठशाला रोड पर स्थित एडीके जैन नेत्र अस्पताल का पांचवा स्थापना दिवस शुक्रवार को धूमधाम से मनाया गया। शुभारम्भ नगरपालिका चेयरपर्सन नीलम धामा ने दीप प्रज्जवलित करते हुए किया। उन्होंने विश्वस्तरीय नेत्र अस्पताल की प्रशंसा की। निशुल्क नेत्र आपरेशन शिविर से जनता को मिल रहे लाभ और आयुष्मान भारत योजना के तहत दिल्ली, यूपी और हरियाणा के आसपास के जनपदों से आम जनता को मिल रहे निशुल्क उपचार को सच्ची जनसेवा बताया। 

इस दौरान अतिथियों में राममनोहर लोहिया अस्पताल दिल्ली के वरिष्ठ डा तारू दीवान, एम्स अस्पताल के डा सूरज सिंह सेंजेम, डा एचके यदुवंशी समेत देश विदेश में कार्यरत अस्पताल की प्रबंध समिति के सदस्यों ने विचार व्यक्त किए। समारोह में बेहतर कार्य करने वाले स्टाफ किटटू, रविन्द्र, रिहान, आरती आदि को सम्मानित भी किया। सहयोगी संस्था ईशपुत्र के पदाधिकारियों को अच्छे कार्य के लिए लिए शाल भेंट किए गए। कार्यक्रम में अस्पताल के मालिक अरूण जैन, सीईओ डा रूमा गुप्ता, डा मंजू जैन वर्मा, डा उमा गुप्ता, डा शालिनी, डा पीके गुप्ता, डा मनोज, संजय शर्मा आदि शामिल रहे।