डीजे पर गाना बजाने को लेकर बारातियों में मारपीट व पथराव ,15 को लिया हिरासत में

डीजे पर गाना बजाने को लेकर बारातियों में मारपीट व पथराव ,15 को लिया हिरासत में

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा ।नशे में टल्ली बारातियों के दो गुटों के बीच डीजे पर गाना बजवाने को लेकर जमकर लात घुस्से चले तथा पथराव भी किया गया। जिससे वहां भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 15 को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

कस्बे में गुरुवार की रात एक मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था।बताया कि, बारात शामली क्षेत्र से आई थी। चढत के दौरान कई बाराती नशे में टल्ली होकर डीजे पर नाचने लगे। नाच के दौरान गाना बजाने को लेकर उनके बीच कहासुनी और फिर मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लात घूसे बरसाने लगे तथा पथराव भी करने लगे ,जिससे वहां भगदड़ मच गई। मारपीट और पथराव में 10 से अधिक बाराती चोटिल हो गए। 

दूल्हे के परिजनों ने शादी में विघ्न होता देख डायल 112 को फोन करते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस मारपीट कर रहे दोनों पक्षों के 15 बारातियों को पकड़ कर कोतवाली ले आई ,लेकिन वह उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोई कार्रवाई कर पाती, इससे पूर्व ही कस्बे के प्रबुद्ध लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। समझौता के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि ,सभी को चेतावनी देकर छोड दिया गया है।