अवैध आरा मशीनों पर कार्रवाई की मांग कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

अवैध आरा मशीनों पर कार्रवाई की मांग कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।


मवाना इसरार अंसारी। नगर में भारती महिला एवं जन कल्याण समिति ने नगर में चल रही लकड़ी आरा मशीनों पर अवैध रूप से संचालित किए जाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि बुधवार को भारती महिला जन कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष रियाजुद्दीन मलिक एवं कार्यवाहक अध्यक्ष नूर मोहम्मद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर में चल रही आरा मशीनों से सरकार के राजस्व को हो रहे नुकसान से बचाने को अवैध आरा मशीनों पर कार्रवाई कराए जाने की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम अखिलेश  सौंपा और कार्यवाही की मांग उठाई। ज्ञापन में मांग की गई है कि किला परीक्षित क्षेत्र के ग्राम शेरपुर चित्रवाना मुजफ्फरपुर खटकी ,तोहफा पुर, लालपुर, खंद्रावली एवं कस्बा परीक्षितगढ़ में मवि रोड स्थित कई लोग बिना परमिट के अवैध आरा मशीनों के संचालन से राज्य सरकार को प्रत्येक माह मोटा राजस्व का चूना लगाए जाने की शिकायत की गई है। ज्ञापन में यह भी कहा गया कि हस्तिनापुर अभ्यारण क्षेत्र में एक और बिना किसी अनुमति के कीमती लकड़ियों को नहीं काटा जा सकता वहीं दूसरी ओर वन माफिया कीमती  लकड़ियों कि कटाई करा रहे हैं जिसे सरकार को भारी नुकसान हो रहा है।
मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन में भारती महिला जन कल्याण समिति के कार्यकर्ताओं ने मामले में तुरंत कार्यवाही करने की मांग उठाई है।
ज्ञापन देने वालों में समिति के प्रदेश अध्यक्ष रियाजुद्दीन मलिक, समाजसेवी नूर मोहम्मद ,यामीन जॉनी ,मास्टर बिल्लो ,बबीता कश्यप, इरम नसी, जोहरा बेगम ,मुन्नी कुरेशी, कमर जहां, गुड्डी राणा, साबिर अंसारी ,अब्दुल सलाम ,आदि लोग उपस्थित थे