महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज के छात्रों का नव भारत फर्टिलाइज़र कम्पनी में हुआ चयन ।

महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज के छात्रों का नव भारत  फर्टिलाइज़र कम्पनी में हुआ चयन ।

मवाना/मेरठ: श्रम एवं सेवायोजन मंत्रालय उत्तर प्रदेश के अंतर्गत प्रत्येक मंडल और जिले में चले रहे रोजगार मेले की इस कड़ी में मंगलवार को मवाना स्थित एएस इंटर कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले में मेरठ समेत दिल्ली एनसीआर की लगभग 30 से अधिक  प्रतिष्ठित  कंपनियों ने प्रतिभाग किया। जिसमे मवाना रोड स्थित महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज के बीएएसी एग्रीकल्चर विभाग में अध्ययनरत 2 छात्रों का चयन नव भारत फर्टिलाइज़र कंपनी में  “फील्ड मार्केटर” के पद पर हुआ।  लगभग 50 छात्रों के भिन्न-भिन्न सोपानो से गुजरने के बाद 10 छात्रों का चयन अलग- अलग कंपनी में किया गया, जिसमे  महालक्ष्मी डिग्री कॉलेज के 2 छात्र भी शामिल रहे।  

कंपनी में चयनित छात्रों को कॉलेज चैयरमेन डॉ० प्रवीण मित्तल ,कॉलेज निदेशक डॉ० मोहित यादव और कॉलेज रजिस्ट्रार संदीप कुमार द्वारा संयुक्त रूप से कॉलेज प्रतिक चिन्ह और चयन पत्र देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर कॉलेज चैयरमेन डॉ० प्रवीण मित्तल ने छात्रों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि, यह नौकरी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि सफलता कि, पहली सीढी चढ़ना जरूरी होता है, और आज आप उस मुकाम पर आ पहुंचे हो जहां पर आपको सीखने के लिए बहुत मिलेगा , इसलिए जीवन में बढ़ते जाए और अपनी सफलता के पद चिन्ह पीछे छोड़ते जाए, आपको भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं।
कॉलेज निदेशक डॉ० मोहित यादव ने दोनों छात्रों को शुभकामनाएं दी और कहा कि, यह रोजगार मेला नहीं अवसर मेला था, आपने इस अवसर का बेहतर तरिके से फायदा उठाया और आज आप का चयन अन्य छात्र के लिए एक सीख है, क्योंकि बिना मांझी और पतवार के नौका पार नहीं होती कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती। आप हमेशा जीवन में और बेहतर करें ऐसी कामना है।
कॉलेज रजिस्ट्रार संदीप कुमार और बीएससी एग्रीकल्चर विभागाध्यक्ष इमरान ने चयनित छात्रों को भविष्य के लिए शुभकानाएं प्रेषित की। 
विभाग और कॉलेज के सभी प्रवक्तागणों ने छात्रों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।