महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल द्वारा समाज को कुरीतियों से दूर रखने का आह्वान

महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल द्वारा समाज को कुरीतियों से दूर रखने का आह्वान

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा।कस्बे में आयोजित अग्रवाल समाज के सम्मेलन में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने कहा कि ,समाज से कुरीतियों को समाप्त कर एक बेहतर समाज बनाने की ओर कदम उठाना होगा।इसके लिए समाज सेवी संगठन आगे आएं और अपने प्रयास जारी रखें।

महाराजा अग्रसेन की 5148 वीं जयंती पर शनिवार को कस्बे के लक्ष्मी गार्डन में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन हुआ। इसमें शामिल होने आए दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने समाज के लोगों को सम्बोधित किया। उन्होने कहा,आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की बेटियों की शादी कराएं। समाज को नशे, दहेज आदि कुरीतियों से दूर रखें। शादियों में अपार धन खर्च कर दिखावा ना करें। 

कहा कि ,देश की आर्थिक व्यवस्था में अग्रवाल समाज अपना बडा योगदान देता है। समाज के सम्मान के लिए एकजुटता बनाकर जनसेवा में लगे रहें। इस दौरान बच्चों ने अतिथियों के स्वागत में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समाज के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में उद्यमी संजय सिंघल, मुकेश गुप्ता, राजीव गुप्ता, सचिन गुप्ता आदि शामिल रहे।
कई स्थानों पर हुआ स्वागत

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल का कस्बे में कई स्थानों पर स्वागत हुआ। गुरुकुल विद्यापीठ के प्रबंधक मुकेश गुप्ता ने अपने प्रतिष्ठान पर उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। उनको हैंडलूम उद्योग का भ्रमण कराया। उद्योग संचालन में आ रही समस्यों से भी अवगत कराया। इस दौरान कस्बे के प्रमुख पावरलूम उद्यमी योगेन्द्र जैन, गौरव जैन, प्रवीण जैन, तरुण गुप्ता आदि मौजूद रहे। अर्वाचीन इंटर कालेज में धर्म संघ के तत्वाधान में रामनिवास गोयल को गीता और तुलसी माला प्रदान की गई। उनको शाल ओढाकर सम्मानित किया। इस दौरान उमेश शर्मा, पुनीत शर्मा, डा. मनोज धामा, अंकुर गौड़, अनुज शर्मा, अखिलेश शास्त्री आदि ने स्वागत किया।