जिलाधिकारी द्वारा सीएम डैशबोर्ड व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक संपन्न

जिलाधिकारी द्वारा सीएम डैशबोर्ड व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक संपन्न

••जनहित के लिए विकास कार्यों में लापरवाही नहीं बर्दाश्त: जितेन्द्र प्रताप सिंह 
••निर्वाचन 2024 सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दी बधाई

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बागपत। प्रदेश‌ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह कटिबद्ध हैं ,इसके लिए आज कलेक्ट्रेट सभागार में उन्होंने सीएम डैशबोर्ड संबंधित विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्वाचन सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए बधाई दी और कहा कि जनपद में मतदान शांति पूर्ण संपन्न हो गया है, अब सभी विभागीय अधिकारी आम जनमानस के उत्थान के लिए और जनपद के विकास के लिए अपने विभागीय दायित्वों के प्रति कार्य करें, जिससे आम जनमानस को लाभ प्राप्त हो सके । 

उन्होंने निर्वाचन के समय विकास संबंधित जिन विभागों की समाचार पत्रों में नकारात्मक खबरें प्रकाशित हुई थी उनके संज्ञान लेने के लिए भी निर्देशित किया और पीपीटी के माध्यम से समस्त समाचार पत्रों की खबरों की समीक्षा की । जिलाधिकारी ने कहा, समाचार पत्र में प्रकाशित खबर का संज्ञान अवश्य लें और उसे पर कार्यशाला करें। उन्होंने  विकास कार्यों एवं सीएम डैशबोर्ड की समीक्षा बैठक कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और कहा कि  योजनाओं का क्रियान्वयन अच्छे तरीके से होना चाहिए इसमें कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नही होगी। 
 
 जिलाधिकारी ने समस्त कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया कि जो ूकार्य पूर्व में चल रहे हैं और अपूर्ण है उन कार्यों में गुणवत्ता के साथ तीव्रता लाई जाए जो किसी कार्य से लंबित हैं उनकी फाइल प्रस्तुत की जाए जिससे कि कार्य सुचारू रूप से चल सके। 

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी नीरज कुमार , जिला विकास अधिकारी हरेंद्र सिंह,मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महावीर सहित आदि जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।