ससुर ने दामाद पर लगाया दस वर्षीय धेवते के अपहरण का आरोप

ससुर ने दामाद पर लगाया दस वर्षीय धेवते के अपहरण का आरोप

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। क्षेत्र के हजूराबाद गढ़ी निवासी एक व्यक्ति ने अपने दामाद सहित अन्य तीन पर अपने नाती के अपहरण का आरोप लगाया है। नाना ने चार के खिलाफ सिंघावली अहीर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना पुलिस ने चार के खिलाफ अपहरण में मुकदमा दर्ज कर त्वरित जांच शुरू की।

 

हजूराबाद गढ़ी निवासी धर्मवीर सिंह की बेटी मोंटी की शादी छपरौली क्षेत्र के कुर्डी नांगल निवासी निशांत के साथ हुई थी, कुछ समय बाद से दोनों में अनबन रहने लगी ,जिसकी वजह से मोंटी अपने पिता के घर रहने लगी, वही उसका दस वर्षीय बेटा नक्श भी अपनी मां के साथ ननिहाल में रहता है। बृहस्पतिवार की शाम नक्श अपने दोस्तों के साथ गांव में खेल रहा था । शाम करीब पांच बजे नक्श का पिता अपने अन्य साथियों के साथ आया और नक्श को जबरन उठाकर ले गया। वहां खेल रहे बच्चो ने शोर भी मचाया, लेकिन वो लोग नक्श को अपने साथ ले गए ।

नाती के अपहरण की सूचना पर धर्मवीर ने ससुराल पक्ष के निशांत, रणवीर, विक्रांत, सत्यम उर्फ वंशु के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थानाप्रभारी प्रदीप ढोढियाल का कहना है ,चारो के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बच्चे की तलाश की जा रही है।