यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक देख चुके गुरमीत राम रहीम का भजन, अनुयायियो ने दी बधाई

यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक देख चुके गुरमीत राम रहीम का भजन, अनुयायियो ने दी बधाई

संवाददाता मनोज कलीना

बिनौली |डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह द्वारा दीपावली पर लांच किए गए भजन 'साड्डी नित दिवाली’ को अब तक यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक अनुयायी देख चुके हैं, जिसपर बरनावा शाह सतनाम आश्रम में इंटरनेट लाइव प्रसारण के दौरान देश विदेश में जुड़े अनुयायियों ने गुरमीत सिंह को बधाई दी। वहीं केक काटकर भी खुशियां मनाई गई। 

गुरमीत राम रहीम ने सभी को मुबारकबाद देते हुए कहा कि ,भजन का मैसेज जितना दूर तक जाएगा, उतना ही हमारे समाज में बुराइयों का नाश हो और नशे का नाश हो, ऐसी भगवान से प्रार्थना करते हैं। इस दौरान पंजाबी भजन तेरे प्यार बिना कोई शब्द नहीं आउंदा, तेरे इश्क बिना कोई शब्द नहीं आउंदा, पर व्याख्या करते हुए खत्म होते रिश्ते-नातों पर चिंता जाहिर की। कहा कि ,दुनियावी रिश्ता शायद ही कोई ऐसा हो, जो स्वार्थ के बिना हो और दुनियावी प्यार में मालिक से प्यार नहीं करते। 

उन्होंने कहा कि,आज का युग तेजी से बदल रहा है। पहले कहते थे कि ,माता कुमाता नहीं हो सकती, वो भी अब होने लग गया है। रिश्ते-नातों का प्यार बेहद स्वार्थी होता चला जा रहा है। पश्चिम की संस्कृति के प्रभाव से समाज मे तमाम बुराइयां पनप रही हैं, जबकि हमारी ऋषि मुनियों की प्राचीन संस्कृति आज भी सर्वश्रेष्ठ है।