रालोद विधायक पर अवैध कब्जा करने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

पूर्व मंत्री से भी लगाएंगे न्याय की गुहार

रालोद विधायक पर अवैध कब्जा करने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

रालोद विधायक पर अवैध कब्जा करने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

दर्जनों लोगों ने थाने पहुंच पुलिस को अवैध कब्जा रुकवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया

चकबंदी अधिकारी के न्यायालय में चल रहा है मामला

पूर्व मंत्री से भी लगाएंगे न्याय की गुहार

थानाभवन- दर्जनों लोगों ने थाने पर पहुंचकर एक प्रार्थना पत्र देते हुए वर्तमान रालोद विधायक अशरफ अली खान एवं एक अन्य पर जबरन उनकी जमीन पर अवैध कब्जा कर दुकान बनाने का आरोप लगा कब्जे को रोकने की मांग की है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचे लोगों को जिला प्रशासन को पत्र देकर कार्रवाई की मांग करने की सलाह दी है।

शामली जनपद के कस्बा जलालाबाद के मोहल्ला हरी नगर निवासी ब्रजपाल पुत्र धर्म सिंह एवं ओमप्रकाश पुत्र चेतन सिंह अपने दर्जनों लोगों के साथ थानाभवन थाने पर पहुंचे उन्होंने थाना अध्यक्ष को एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि जलालाबाद में गंगोह जाने वाले मार्ग पर खाता संख्या 662 पर थानाभवन रालोद विधायक अशरफ अली खान एवं नदीम अली खान जो दबंग व्यक्ति हैं। उनकी जमीन पर जिसकी वसीयत उनके परिवार के लोगों के नाम पर हैं। दुकानें बनाकर लेंटर डाल रहे हैं उन्होंने बताया कि चकबंदी अधिकारी शामली के यहां भी न्यायालय में उनका मामला विचाराधीन है, लेकिन उसके बावजूद भी उक्त लोग जबरन दुकानें बनाकर उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। शिकायतकर्ता ओमप्रकाश ने बताया कि सन 1950 में उनके दादा परदादा के नाम वसीयत की थी। जबकि खाता संख्या 662 पर रिफाकत अली खान वह रियासत अली खान पुत्र विलायत अली खान निवासी हसनपुर लुहारी का नाम अंकित है जो साल 1962 का है। इस जमीन पर रिफाकत व रियासत अली का नाम अंकित है उसके बावजूद भी अशरफ अली खान एवं नदीम खान जबरन कब्जा कर रहे हैं वह कई महीनो से इस संबंध में अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। शिकायतकर्ताओं ने बताया कि उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है अब वह इस मामले में पूर्व मंत्री सुरेश राणा से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे एवं हिंदू संगठन के लोगों ने भी उन्हें मदद करने का आश्वासन दिया है। इस मामले में थाना प्रभारी ने भी उन्हें मामला राजस्व का बताकर जिला प्रशासन को पत्र देकर कार्रवाई की मांग करने की सलाह दी है। शिकायतकर्ताओं में ओमप्रकाश बृजपाल सुखविंदर मोहित राजकुमार अभिषेक सिंह अरुण शिवा आदि लोग शामिल रहे।

अशरफ अली विधायक थानाभवन ने इस संबंध में बताया है कि हमारे बड़ों ने 1962/63 में बैनामे से यह जमीन खरीदी थी। यह जमीन हमारी है अगर किसी को इस संबंध में आपत्ति है तो वह न्यायालय में जा सकता है जो भी न्यायालय का आदेश होगा हमें मान्य होगा। यह राजनीतिक दुर्भावना से लगाये जा रहे आरोप है हम अपनी जमीन पर निर्माण कर रहे हैं।