तिजारा तीर्थ में जाकर श्रुत पंचमी मनाते हुए तीन मुनियों के चातुर्मास की घोषणा से जैन समाज आह्लादित

तिजारा तीर्थ में जाकर श्रुत पंचमी मनाते हुए तीन मुनियों के चातुर्मास की घोषणा से जैन समाज आह्लादित

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। नगर के जैन श्रद्धालुओं ने 
जहां तिजारा तीर्थ में भगवान् श्री चंद्रप्रभु के चरणों में नमन किया वहीं आचार्यश्री विमर्श सागर जी के आशीर्वाद से तीन जैन मुनियों के नगर में चातुर्मास किए जाने की मुराद भी पूरी हो गई, जिससे जैन समाज में हर्ष की लहर दौड़ गई। 

तिजारा में भगवानश्री चंद्रप्रभु के चरणों मे,आचार्य श्री विमर्श सागर जी महाराज ससंघ के सानिध्य में, श्रुत पंचमी महोत्सव में शामिल होने गये जैन श्रद्धालुओं ने श्री अजितनाथ दिगंबर जैन मन्दिर कमेटी बड़ौत के अध्यक्ष सुभाष जैन खाद वालो के नेतृत्व मे 100 से अधिक श्रद्धालुओं ने प्रतिभाग किया। इस दौरान धूमधाम से आयोजित कार्यक्रम मे आचार्य श्री ने बड़ौत जैन समाज को भरपूर आशीर्वाद दिया, साथ ही बड़ौत नगरी में इस वर्ष के चातुर्मास हेतु मुनिराज श्री विशुभ्र सागर, मुनि श्री विश्वांक सागर और मुनि श्री विश्वार्क सागर जी महाराज के नाम की घोषणा की।

तीनों जैन मुनियों के चातुर्मास की घोषणा से आह्लादित जैन श्रद्धालुओं ने बताया कि ,15 जुलाई के लगभग मुनि संघ का बड़ौत के श्री अजितनाथ दिगंबर जैन मन्दिर मंडी मे चातुर्मास हेतु मंगल प्रवेश होगा, इसके लिए विशेष कार्यक्रम और प्रवचनों की विस्तृत रूपरेखा तैयार की जाएगी।