शेखपुरा में हमलावर खुले घूमने से बिफरे मौहल्लावासी ,कोतवाली पर किया हंगामा, कोतवाल ने दिया आश्वासन

शेखपुरा में हमलावर खुले घूमने से बिफरे मौहल्लावासी ,कोतवाली पर किया हंगामा, कोतवाल ने दिया आश्वासन

संवाददाता शशि धामा

खेकड़ा | कस्बे के शेखपुरा मोहल्ले के संघर्ष में हमला करने के आरोपियों के खुला घूमने पर मुकेश पक्ष के लोगों ने कोतवाली पर पहुंचकर नाराजगी जताई। पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। दूसरी ओर सुरक्षा की दृष्टि से मोहल्ले में गुरुवार को भी पीएसी तैनात रही।

कस्बे के शेखपुरा मोहल्ले में 25 जुलाई को छात्र उदित को रास्ता ना देने पर मुकेश और मुस्तकीम पक्ष के बीच संघर्ष हो गया था। संघर्ष में मुकेश, उदित, उज्ज्वल, परविंदर, चेतन, राजेंद्र, सारंग आदि और दूसरे पक्ष के मोसिन आदि घायल हुए थे। संघर्ष के बाद मोहल्ले में तनाव बन गया था। स्थिति पर नियंत्रण के लिए तभी वहां पीएसी तैनात कर दी गई थी। मुकेश पक्ष ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बलवे और जानलेवा हमले आदि की धाराओं मे दर्ज रिपोर्ट में आठ लोगों को नामजद किया गया था। 15 से 20 को अज्ञात दर्शाया गया था। पुलिस ने आरोपी मुस्तकीम और उसके भाई शौकीन को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी आरोपी फरार हो गए थे। 

गुरुवार को मुकेश पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे ,उनका कहना था कि, आरोपी मोहल्ले में ही खुले घूम रहे हैं। वे उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं, फिर भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। उन्होंने उनकी गिरफ्तारी में बरती जा रही लापरवाही पर नाराजगी जताई और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। कोतवाली प्रभारी राकेश शर्मा ने उन्हें बताया कि, आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश डाली जा रही है | उन्होंने सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया। दूसरी ओर मौहल्ले में सुरक्षा के लिए गुरुवार को भी पीएसी के जवान तैनात रहे। कोतवाली पुलिस भी वहां की गतिविधियों पर नजर टिकाए रही।