अवर अभियंता से बदसलूकी कर अभीलेख फाड़ने का प्रयास, मुकदमा दर्ज

अवर अभियंता से बदसलूकी कर अभीलेख फाड़ने का प्रयास, मुकदमा दर्ज

संवाददाता सीआर यादव

अमीनगर सराय। तीन दिन पूर्व क्षेत्र के कमाला गांव के 33/11 विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता के वसूली करने गांव में जाने पर ग्रामीणों ने की बदसलूकी।साथ ही सरकारी अभिलेखों को फाड़ने का प्रयास कर दोबारा गांव आने पर जान से मरने की दी गई धमकी। घटना के संबंध में अवर अभियंता ने चार के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

33/11विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता विशाल कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, 20 मई को अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ राजस्व वसूली के लिए गांव गया हुआ था।गांव पहुंचने पर वसूली करने लगे, तो वहां गांव के ही सोनू,जेनू ,जयप्रकाश व जितेंद्र वहां आ गए और उनके साथ गली गलोच करने लगे। जब इसका विरोध किया, तो चारो ने बकायेदारों की सूची फाड़ने का प्रयास किया और सभी को दोबारा गांव में घुसने पर जान से मरने की धमकी दी।  

पीड़ित अवर अभियंता विशाल कुमार ने सिंघावली अहीर थाने में घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल का कहना है कि  सोनू, जेनु ,जयप्रकाश, जितेंद्र के विरुद्ध सरकारी कार्य ने बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।