बच्ची की गला दबाकर हत्या, बोरे में बंद मिला शव, बच्ची की चाची ने मासूम को दी मौत की सजा

बच्ची की गला दबाकर हत्या, बोरे में बंद मिला शव, बच्ची की चाची ने मासूम को दी मौत की सजा

बख्तियार रहमान 

सहारनपुर 

विवाहित महिला ने अपने अवैध संबंध छिपाने के लिए 5 वर्ष के बच्ची को उतारा मौत के घाट.... प्रेम प्रसंग के चलते चाची ने प्रेमी संग मिलकर 5 वर्ष की बच्ची को उतारा मौत के घाट.... मासूम बच्ची ने प्रेमी संग मिलते हुए देख लिया था अपनी चाची को जिसके बाद वारदात को दिया गया अंजाम। 

सहारनपुर में थाना गागलहेड़ी इलाके के गांव भाभरी में घर के बाहर खेलते समय लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव उसके घर के पीछे प्लाट में ही बोरे में पड़ा मिला.... बच्ची की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है.... पुलिस ने बच्ची की हत्या के आरोप में परिवार की ही एक महिला को हिरासत में लिया है.... जिससे पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है...प्रथम दृष्टि मामला यह लग रहा है कि महिला ने एक युवक के साथ मिलकर बच्ची की हत्या की है। 

........... आपको बता दें गांव भाभरी निवासी पांच वर्षीय वैशाली पुत्री सचिन कपूर शनिवार दोपहर को घर के बाहर से खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों ने रिश्तेदारी और आसपास के गांव एवं जंगल में बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया।

परिजनों ने रविवार देर रात थाना गागलहेड़ी पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। सोमवार दोपहर वैशाली के घर के पीछे खाली पड़े प्लाट में उसका शव बोरे में बंद पड़ा मिला। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर खुद जांच की। देर रात तक हुई जांच में परिवार की एक महिला शक के दायरे में आई, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि महिला बार-बार बयान बदल रही है।हालांकि प्राथमिक जांच में आया कि महिला का किसी युवक के साथ संबंध है। बच्ची ने दोनों को एक साथ देख लिया था। जिसके बाद महिला और युवक ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में बंद कर पीछे प्लाट में फेंक दिया.... फिलहाल महिला से पूछताछ की जा रही है।