पिकअप का टायर बदल रहे चालक को जुगाड ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

पिकअप का टायर बदल रहे चालक को जुगाड ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

l

संवाददाता सीआर यादव

 अमीनगर सराय। मेरठ -बागपत हाईवे पर सिंघावली अहीर पुलिया से पहले पिकअप गाड़ी का टायर बदल रहे चालक को पीछे से जुगाड ने टक्कर मार दी। चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि जुगाड चालक अपने जुगाड को लेकर भाग निकला। बाद में ग्रामीणों ने जुगाड चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बागपत मोर्चरी भिजवाया।

  

बता दें कि, बुधवार की शाम करीब छः बजे सिंघावली अहीर पुलिया से पहले पिकअप गाड़ी में पंचर हो गया।चालक संजय निवासी पानीपत टायर बदलने के लिए पीछे रखी स्टेपनी को खोल रह था कि तभी बागपत की ओर से आ रहे जुगाड ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे चालक संजय दोनों गाड़ियों के बीच में बुरी तरह दब गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई ।आस पास के लोगो ने थानापुलिस को घटना की सूचना दी। 

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को बागपत मोर्चरी भेजा। वही जुगाड चालक मौके से फरार हो गया था, लेकिन ग्रामीणों ने जुगाड चालक का पीछा किया और पकडते हुए थाना पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया चालक खजान पुत्र फिरोज निवासी रोशनगढ़ है। थाना प्रभारी एमएस गिल ने बताया कि, पानीपत निवासी संजय, पानीपत से तार भरवाकर मेरठ जा रहा था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई है। जुगाड चालक पकड़ लिया गाय है, गाड़ी मालिक को खबर कर दी गई है।