जिलेट गार्ड कंपनी ने छात्रों को साक्षात्कार के टिप्स व जॉब प्लेसमेंट का दिया आश्वासन

जिलेट गार्ड कंपनी ने छात्रों को साक्षात्कार के टिप्स व जॉब प्लेसमेंट का दिया आश्वासन

कर लो सफलता मुट्ठी में

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत। नगर के दिगंबर जैन कॉलेज में जिलेट कंपनी के कोलाब्रेशन में कर लो सफलता मुट्ठी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया,जिसमें बच्चों को उज्ज्वल भविष्य के टिप्स के साथ साथ रोजगार के अवसर मुहैया कराने का भी भरोसा दिया गया। कार्यक्रम समन्वयक डॉ नमिता जैन एवं ग्रूमिंग एंड पर्सनेलिटी डेवलपमेंट ट्रेनर शुभम, आफताब, दानिश, सन्नी व रिज़वान ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करते हुए किया। 

कार्यक्रम में आयोजित सेमिनार में छात्रों को संबोधित करते हुए बताया गया कि, साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास, व्यक्तित्व, बॉडी लैंग्वेज का बहुत अधिक महत्व होता है | वहीं पीपीटी के द्वारा ग्रूमिंग एंड पर्सनेलिटी डेवलपमेंट ट्रेनर स्टाफ द्वारा छात्रों को बताया गया कि, हम किस प्रकार दृढ़निश्चय के द्वारा अपने लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं। 

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षा डॉ ओमवती एवं विशिष्ट अतिथि डॉ सुनीता ने छात्रों को शेविंग किट प्रदान की। कार्यक्रम समन्वयक डॉ नमिता जैन ने छात्रों को बताया कि ,इन्ही सब कार्यक्रमों के आयोजन से छात्रों का मार्गदर्शन होता है एवं सभी छात्र कार्यक्रम से प्रोत्साहित होकर आगे बढ़ते हैं। 

कार्यक्रम में छात्रों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर एमसीक्यू का जनरल अपिट्यूड टेस्ट कराया गया। युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए जिलेट गार्ड कंपनी ने प्रति हजार बच्चों में से 15 छात्रों का चयन किया जाएगा, जिसमें उनको जॉब प्लेसमेंट, इंटर्नशिप एवं आकर्षक गिफ्ट्स प्रदान किए जाएंगे। उपस्थित छात्रों को जिलेटगार्ड सैंपल किट और रजिस्टर्ड हुए छात्रों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए। 

कार्यक्रम में डॉ नमिता जैन ने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रीति, नमिता, तन्नु, पारुल, लक्ष्मी, कोमल, ऋषभ, आदिल, निशांत, शोएब आदि का सहयोग सराहनीय रहा।