कबूतरबाजी की प्रतियोगिता के नामपर हो रही थी सट्टेबाजी, 6 गिरफ्तार

कबूतरबाजी की प्रतियोगिता के नामपर हो रही थी सट्टेबाजी, 6 गिरफ्तार

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।क्षेत्र के दत्तनगर गाँव में कबूतरों पर सट्टा लगा रहे लोगो पर पुलिस ने की छापेमारी । मौके से 6 लोगो को लिया हिरासत में ।दर्जनों सट्टेबाज मौके से भाग जाने में हुए सफल। बताया तो यह भी जा रहा है कि, पुलिस द्वारा अभियुक्तों पकड़े जाने के दौरान सट्टेबाजो ने पुलिस से की हाथापाई भी ।

क्षेत्र के दत्तनगर गाँव में बुधवार को दर्जनों लोग कबूतर उड़ाकर उनपर सट्टा लगा रहे थे । बताया गया कि, इसकी तैयारी भी काफी दिनों से चल रही थी और कबूतरो की प्रतियोगिता के पम्पलेट छपवाकर उसे आसपास के क्षेत्रों में बांटा भी गया था ,जिसके चलते आज कबूतरों पर सट्टा लगाने के लिये आसपास के दर्जनों सट्टेबाज आये हुए थे। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी, जिसपर पुलिस के वहां पहुँचते ही हड़कंप मच गया और सट्टेबाज मौके से भागने लगे। पुलिस ने मौके से 6 लोगो को हिरासत में लिया, जबकि दर्जनों मौके से भाग खड़े हुए। 

बताया जा रहा है कि, इस दौरान सट्टेबाजों की पुलिस से हाथापाई भी हुई है। मौके पर पकड़े गए विकास निवासी निवाड़ी, नितिन और अमरीश निवासी दत्तनगर,बबलु निवासी परतापुर, सोनू निवासी हरियाणा और वाहिद निवासी खिवाई के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय मेंं पेश किया । पुलिस ने सट्टेबाजों के पास से 8 हजार रुपये नकद और 2 कबूतर बरामद किए हैं। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि, क्षेत्र में सट्टेबाजी की सूचना पर पुलिस पर गई थी।पुलिस के साथ हाथापाई की बात गलत है ,जबकि कुछ सट्टेबाजो ने मौके से भागने का प्रयास किया था।