बावली गांव के निकट बाइक से टकराकर बोलेरो कार पलटी, चार घायल, एक वृद्ध की हालत गंभीर

बावली गांव के निकट बाइक से टकराकर बोलेरो कार पलटी, चार घायल, एक वृद्ध की हालत गंभीर

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। नगर के समीपवर्ती बावली गांव के निकट दिल्ली -सहारनपुर नेशनल हाइवे पर कार पलटी। तेज रफ्तार बालेरो कार ,बाइक को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार और बाइक सवार 04 लोग घायल हो गए,जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है।

बावली गांव के लोगों ने बताया कि, घायल लोगों को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया । दुर्घटना होते ही सड़क पर हाहाकार मच गया तथा सड़क पर चलने वाले राहगीर भी घायलों को बचाने के लिए इकट्ठा हो गए । बावली गांव के लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल से लोगों को कार से बाहर निकाला। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। 

  

हादसा इतना भयंकर हुआ कि, सड़क पर अफरातफरी मच गई। कार चालक अपनी कार को लेकर शामली की तरफ तेजी से जा रहा था। जैसे ही कार सवार बावली गांव के निकट पहुंचे ,तो बाइक को बचाते समय बाइक से टकराकर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोग व बाइक सवार एक युवक गंभीर घायल हुआ है। हादसा इतना भयंकर हुआ कि, कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उनका उपचार चल रहा है । सभी घायलों को बडौत से रेफर कर दिया गया है । घायल राजकुमार नरेश कुमार निवासी एलम को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।