डीएम पंहुचे सेंट्रल वेयर हाउस, जांची ईवीएम की सुरक्षा* *सुरक्षा कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश*

डीएम पंहुचे सेंट्रल वेयर हाउस, जांची ईवीएम की सुरक्षा*  *सुरक्षा कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश*

ब्यूरो रिपोर्ट 

सहारनपुर, 

 जिला मजिस्ट्रेट डॉ0 दिनेश चंद्र जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाउस में पहुंचे और वहां रखी ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था को जांचा। ईवीएम की सुरक्षा को लेकर डीएम बेहद संवेदनशील हैं। 

डॉ0 दिनेश चंद्र सेंट्रल वेयर हाउस पर पहुंचे और काफी देर तक जांच-पड़ताल की। उन्होंने पिछले दिनों की सभी सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर चेक की। वहां तैनात अर्धसैनिक बल के जवानों और पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि किसी वाहन को अंदर नहीं जाने दिया जाए। यदि कोई अधिकारी भी निरीक्षण को आ रहे हैं तो उनकी कार को चेक करें और उनकी पूरी पहचान करने के बाद ही अंदर जाने दिया जाए। 

सहारनपुर और कैराना लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को चुनाव हुआ था। मतदान के बाद ईवीएम को सेंट्रल वेयर हाउस में कड़ी सुरक्षा में रखे गए हैं। यहां अर्धसैनिक बलों और पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। पूरे सेंट्रल वेयर हाउस में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। एक कंट्रोल रूम बनाया है, जहां पर एलईडी लगाई गई है। डीएम सेंट्रल वेयर हाउस पहुंचे और कैमरों के अलावा ईवीएम की सुरक्षा परखी। 

इस अवसर पर उनके साथ सिटी मजिस्ट्रेट श्री गजेन्द्र कुमार, उप जिलाधिकारी सदर श्री युवराज सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी श्री मनीष कुमार मौजूद रहे।

---------------------------------------