जिला निर्वाचन अधिकारी ने 04 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों के सम्बन्ध में की बैठक

सभी अधिकारियों को समय से व्यवस्थाएं पूर्ण करने के दिए निर्देश  सौंपी गई जिम्मेदारियों को निष्पक्ष एवं पारदार्शिता के साथ निभाएं-डॉ0 दिनेश चन्द्र

जिला निर्वाचन अधिकारी ने 04 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों के सम्बन्ध में की बैठक

ब्यूरो रिपोर्ट 

सहारनपुर, 

 जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 दिनेश की अध्यक्षता में 04 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियों के सम्बन्ध में अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट स्थित नवीन सभागार में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। उन्होंने मतगणना की समस्त प्रक्रिया को मा0 भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुसार सकुशल, पारदर्शी, निष्पक्ष तरीेके से सम्पन्न कराने के निर्देश दिए। सभी अधिकारियों को मतगणना स्थल पर बेरीकेडिंग, पानी, भोजन, सुरक्षा व्यवस्था, एंट्री गेट, पार्किंग, मतगणना स्थल के अंदर टेबल चेकिंग से संबंधित सभी बिन्दुओं पर आयोग के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करने के निर्देश दिए।

 उन्होंने कहा कि मतगणना सम्बन्धी आदेशों का सभी अधिकारीगण अच्छे से अध्ययन कर लें। मतगणना पूरी तरह से निष्पक्ष एवं पारदशिता के साथ हों। मतगणना में किसी भी प्रकार की समस्या न आए। डीईओ ने अधिकारियों को जिम्मदारियों से अवगत कराते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने उत्तरदायित्वों का पालन निष्पक्षता एवं पारदर्शिता से करेंगे। 

 अवगत कराना है कि जनपद में जनपद की सात विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान सम्पन्न हुआ था। मतगणना जनता रोड स्थित सेन्ट्रल वेयर हाउस पर प्रातः 08 बजे से की जायेगी। 

 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्री सुमित राजेश महाजन, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ0 अर्चना द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री रजनीश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक यातायात श्री सिद्धार्थ वर्मा, पीडी डीआरडीए श्री प्रणय कृष्ण सहित एसडीएम, तहसीलदार एवं सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

-------------------------------------